You are here
Home > खेल जगत > विराट कोहली के सामने दिनेश कार्तिक बनने चले थे धोनी लेकिन बन गया मजाक
loading...
loading...

विराट कोहली के सामने दिनेश कार्तिक बनने चले थे धोनी लेकिन बन गया मजाक

मित्र इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाडी है, जिनकी तुलना कोई अन्‍य खिलाड़ी कर ही नही सकता है, आज हम इसी से जुड़ी एक ऐसी घटना से आप लोगों को अवगत कराने वाले है, जिसमें दिनेश कार्तिक का खेल के मैदान में ही मजाक बन गया है, कारण जानकर हैरानी में पड़ जायेगें। (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वीडियो को देखें)

दरअसल इस बार के आईपीएल में कई ऐसी घटनाये देखने को मिली जो चर्चा का विषय रही है, इसी क्रम में आईपीएल के 29वें मैंच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराकर कोलकाता आईपीएल पॉइंट टेबल पर चौथे स्थान पर पहुँच गई है। आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 175 रन का लक्ष्य दिया था। वही 19.1वें ओवर में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाकर  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हरा दिया, पर इसी बीच एक ऐसा वाक्‍या हुआ जिसे देखकर सभी लो हैरानी में पड़ गये है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि 19वें ओवर में दिनेश कार्तिक नगरकोटी को एक इशारा करते हुये दिखायी दिये, दिनेशकार्तिक का गंतव्‍य था कि विराट कोहली को-वर्कर बोल डाल दो। नगर कोटी ने वर्कर बोल डाल भी दी, पर उस बॉल पर विराट कोहली ने बांउड्री लगा दी है।

आपको बता दे कि दिनेशकार्तिक नगरकोटी को विकेट के पीछे से सलाह दे रहे थे, उस तरह महेन्‍द्र सिंह धोनी दूसरे गेंदबाजों को सलाह देते है, पर दिनेशकार्तिक की सलाह काम नही आयी। वहीं महेन्‍द्रसिंह धोनी की हर सलाह काम कर जाती है, तभी से दिनेशकार्तिक का सोशल मीडिया पर मजाक बनने लगा है। इस वाक्‍ये के होने के पश्‍चात दिनेश कार्तिक ने कोहली से माफी भी मांगते हुये नजर आये। इस संबंध में आप लोगों की अपनी क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

वीडियो देखें-

Leave a Reply

loading...
Top
loading...