You are here
Home > अभी अभी > टीवी शो वीरा की छोटी बच्ची, अब हो गई है बड़ी, और दिखने लगी है ,बहुत खुबसुरत…! देखें तस्वीरें
loading...
loading...

टीवी शो वीरा की छोटी बच्ची, अब हो गई है बड़ी, और दिखने लगी है ,बहुत खुबसुरत…! देखें तस्वीरें

इतनी बड़ी हो गई फेमस सीरियल वीरा की यह चाइल्ड एक्ट्रेस…

टीवी इंडस्ट्री भी आज बॉलीवुड की तरह ही काफी फेमस हो चुकी है. आज बॉलीवुड का हर बड़ा स्टार टीवी की और अपना रुख कर रहा है क्युकी टीवी इंडस्ट्री में फेम और पैसा दोनों है. टीवी स्टार्स के दुनिया भर में लाखो फैंस है. वही टीवी में काम करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट की बात की जाये तो इंडस्ट्री में ऐसे कई चाइल्ड आर्टिस्ट है जो अपने मासूमियत और भोलेपन से हम सभी के दिलो में राज करते है.

एक वीर की अरदास…

टीवी में कुछ ऐसे शो भी आते थे जिनकी एक चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका काफी एहम थी. आज हम आपको बताने जा रहे है टीवी के एक ऐसी फेमस शो की क्यूट बच्ची के बारे में जो अब हो गई है बड़ी और दिखने लगी है बेहद क्यूट. हम बात कर रहे है स्टारप्लस के पॉपुलर शो “वीरा” एक वीर की अरदास ‘ में छोटी वीरा का रोल प्ले करने वालीं हर्षिता ओझा की जो अब बड़ी हो चुकी हैं.

महज 5 साल की उम्र में डेब्यू करने वालीं हर्षिता को इस शो से घर-घर पहचान मिली, लेकिन हर्षिता आगे अपना करियर एक्टिंग की बजाय सिंगिंग में बनाना चाहती हैं. हर्षिता बताती हैं, “मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग जर्नी 5 साल की उम्र में ही शुरु कर दी थी, मैंने वीरा में काम किया जिससे काफी पॉपुलैरिटी मिली. लेकिन मैं फ्यूचर में खुद को बतौर एक्ट्रेस नहीं देखना चाहती हूं इसीलिए मैं अभी सिंगिंग सीख रही हूँ.

हर्षिता बताती हैं, “मैं खुद को फ्यूचर में मल्टी टास्कर के तौर पर देखना चाहती हूं. हो सकता है मैं खुद को इंडस्ट्री में बतौर सिंगर भी स्टेब्लिश कर सकूं क्योंकि मुझे म्यूजिक से बेहद लगाव है. हर्षिता ने आगे कहा, “मैं एक्टिंग की शौकीन हूं लेकिन खुद को एक्ट्रेस बनते नहीं देखना चाहती . इन दिनों मैं स्विमिंग, कथक और सिंगिंग सीख रही हूं”.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Leave a Reply

loading...
Top
loading...