You are here
Home > bollywood > सब काम छोड़िये और देखिये श्रीदेवी की बेटी के फोन पर लगी इस तस्वीर को, होश ना उड़ जाये तो कहियेगा
loading...
loading...

सब काम छोड़िये और देखिये श्रीदेवी की बेटी के फोन पर लगी इस तस्वीर को, होश ना उड़ जाये तो कहियेगा

फ़िल्मी सितरों से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी को लोग बहुत ही मन लगाकर जानना चाहते है और अगर कही वो जानकारी किसी बड़े स्टार के बच्चो से सम्बन्धित हो तो क्या कहना है. आज हम आप को एक इसी ही बड़े स्टार के बच्चे के बारे में बता रहे है लेकिन दुःख की बात ये है कि वो स्टार अब दुनिया में नहीं है. अभी कुछ दिन पहले देश श्रीदेवी की मौत की खबर से शोक का माहौल हो गया था. एक लम्बे समय तक तो उनके मौत के जुडी गुथी सुलझ ही नही रही थी. लेकिन जैसे ही उनका शव भारत आया तो एसा लगा पूरा देश सड़कों पर ही निकल आया, आज हम जो खबर लेकर आये है वो श्री देवी की बेटी से जुडी हुयी है .तो आइये जाने की पूरा मामला क्या है ..

जैसा की हम सभी जानते है की फ़िल्मी जगत की अभिनेत्री  श्री देवी अब हमारे बीच नहीं है और इनकी कमी हर किसी को महसूस होती है ,बता दे की श्रीदेवी की दो बेटियां है जिनमे से आज हम ख़ुशी के बारे में बात करने वाले है आपको बता दे की हाल में एक बार ख़ुशी को अपने दोस्तों के साथ आउटिंग करते देखा गया था जिसके दौरान इनको बहुत ही खुश देखा गया है जिसके बाद से ख़ुशी सुर्खियों में है ,बता दे की ख़ुशी के सुर्खियों में होने का कारण वो नहीं बल्कि उनका फोन है ,जी हाँ ,!

जानकारी के लिए बता दे की  ख़ुशी कपूर ने अपने फोन पर वॉलपेपर भी ऐसा लगाया था जिसे देखने वालों के होश उड़ गए देखने वाले लोग हैरत में है बता दे की इस वालपेपर को देखने के बाद  जहाँ कुछ लोगों की आंखें नम हो गयी वहीँ लोगों के होश भी इस बात ने उड़ा दिए बता दें कि ख़ुशी कपूर के वॉलपेपर पर अपनी और  माँ श्रीदेवी की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर लगा रखी है !

Leave a Reply

loading...
Top
loading...