You are here
Home > खेल जगत > वीरेंद्र सहवाग ने की भविष्यवाणी धवन या रोहित नही बल्कि ये खिलाड़ी दिलाएगा भारत को 2019
loading...
loading...

वीरेंद्र सहवाग ने की भविष्यवाणी धवन या रोहित नही बल्कि ये खिलाड़ी दिलाएगा भारत को 2019

दोस्तों इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि हमारे भारतीय क्रिकेट टीम में जितने भी खिलाड़ी है, वह सभी अच्छा खेल प्रदर्शन करने की क्षमता रखते है, साथ ही अच्‍छा खेलने में हमेशा ही प्रयासरत भी रहते है! भारतीय बल्लेबाजों में कई ऐसे भी है, जो अपनी भूमिका निभाने में एक नया इतिहास रच डाला है, लेकिन कभी-कभी कुछ दिग्गते भी हो जाया करती है! भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने खेल को लेकर काफी उत्‍साहित रहते है! आज हम एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने वाले है, जिनकी शादी को लेकर कुछ दिन पहले काफी खबरे वायरल हुई थी और इन दिनों भी मैच को लेकर उनके विषय में काफी खबरे सामने आयी है!

जैसा कि आप सभी जानते है, कि इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें, कि अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को काफी पसन्‍द किया जा रहा है! वहीं अगर बात की जाये भारत की तो यहां क्रिकेट को लेकर एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलती है! जैसा कि आप लोग अवगत होगें, कि इन दिनों IPL का दौर चल रहा है, आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है……..

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि भारतीय टीम के महान बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भविष्यवाणी की है! भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग जो अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के कारण क्रिकेट जगत में जाने जाते है! सहवाग ने साल 2019 मैं होने वाले वर्ल्ड कप के लिए बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है! जिसमें बताया है, कि 2019 वर्ल्डकप के लिए धवन या रोहित नही बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज को बताया है सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, आइये आपको बताते है-

वो कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है! सहवाग ने अपनी भविष्यवाणी में बताया, कि साल 2019 में भारत को वर्ल्ड कप जिताने वाला बल्लेबाज धोनी है! सहवाग ने कहा है, कि अगर धोनी साल 2019 विश्व कप तक क्रिकेट खेलते रहे, तो इनका भारत को 2019 विश्व कप जिताने में सबसे बड़ा योगदान रहेगा!

Leave a Reply

loading...
Top
loading...