You are here
Home > एस्ट्रोलॉजी > रोज सूर्य के साथ इन 3 को भी चढ़ाएं एक लोटा पानी, खुल जायेंगे धन आने के सभी दरवाजे ..
loading...
loading...

रोज सूर्य के साथ इन 3 को भी चढ़ाएं एक लोटा पानी, खुल जायेंगे धन आने के सभी दरवाजे ..

हर कोई व्यक्ति चाहता है कि उसका जीवन खुशहाली से बीते, जिसके लिए हम तरह-तरह के उपाय भी करते रहते है. हमारे जीवन में कई तरह के बदलाव आते रहते हैं, कभी अच्छे दिन चल रहे होते है, तो कभी बुरे दिन आते है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे ग्रहों में जब बदलाव आते है तो इसका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है जिससे की हमारे जीवन में बहुत से  बदलाव देखने को मिलते है आज हम आपको ऐसा उपाय बताने वाले है जो आपके जीवन की परेशानियों को कम कर देगा ,तो आइये जाने की ये कौन सा उपाय है ..

बंधुओ हम जो आज उपाय लेकर आये है वो बहुत ही उपयोगी है और आपके सभी प्राकर के कष्टों को हरने वाला है जैसा की आप सभी लोग सुबह उठकर नहाने के बाद आप सूर्य देव को जल चढाते है इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की अन्य किस को आपको जल चढ़ाना चाहिए ,तो आइये जाने की वो और तीन कौन देव समान है !

पीपल:- आपको बता दे की इस पेड़ को भगवान श्री कृष्ण का स्वरूप माना जाता है, पीपल के पेड़ पर नियमित रूप से जल चढ़ाना चाहिए। पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाने से सभी कष्ट दूर हो जाते हैं और हमारी सभी मनोकामनाए पूरी होती है !

सूर्य:- सूर्य को भगवान् का स्वरूप माना जाता है ,इस लिए हमें सुबह नहाने के बाद सूर्य को जल चढ़ाना चाहिए !इससे हमारी बहुत सी परेशानियाँ दूर हो जाती है !

तुलसी:-जैसा की हम सभी को पता है की तुलसी को सभी के घरो में पूजा जाता है तुलसी पर हमें जल चढ़ाना चाहिए इससे घर में सुख सम्रद्धि आती है !

कांटेदार पौधे:- आपको बता दे की सोने से पहले तांबे के लोटे में पानी रखकर अपने पास रखें ले और सुबह उठकर इस लोटे को अपने सिर पर सात बार वार लें फिर इसे  किसी कांटेदार पेड़ में चढ़ाएं!

 

 

Leave a Reply

loading...
Top
loading...