You are here
Home > खेल जगत > प्रीति जिंटा ले सकती हैं बड़ा फैसला, इस खिलाड़ी का कैरियर हो सकता है समाप्त
loading...
loading...

प्रीति जिंटा ले सकती हैं बड़ा फैसला, इस खिलाड़ी का कैरियर हो सकता है समाप्त

वैसे तो अब वो लोग भी क्रिकेट में दिलचस्पी लेने लगे हैं जिन्हें पहले क्रिकेट में जरा भी इंटरेस्ट नहीं होता था, क्योंकि क्रिकेट की दुनिया अब पहले जैसी नहीं बल्कि अब बहुत ज्यादा बदल चुकी है. अब क्रिकेट खिलाड़ियों को भी सेलेब्रिटी का दर्ज़ा दिया जाता है. जैसे लोग बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं उसी तरह अब लोग क्रिकेट के खिलाड़ियों को भी फॉलो करने लगे हैं. यही वजह है कि लोग इनके बारे में जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक रहते हैं. वैसे तो बहुत सारे क्रिकेट खिलाड़ी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, लेकिन एक क्रिकेट खिलाडी ऐसा है जिनको बच्चा-बच्चा जानता है हम बात कर रहे है युवराज सिंह की ,आज हम इनके बारे में बताने वाले है ..

जैसा की आप लोगो को अवगत होगा की इस बार के आईपीएल मैच में दिग्गज खिलाडी फेल होते दिख रहे है,वही नए नए खिलाडी प्रकाश में भी आ रहे है इस प्रकार की खबरे हमें रोज देखने और सुनने को मिलती है आज हम जो खबर ले कर आये है वो आईपीएल की है ,जैसा की आप सभी को पता है की पंजाब की टीम की मालकिन प्रीति जी है , पंजाब टीम की हमेशा से फ्रेंचाईजी इन्हीं के पास रही है इस टीम के दिगज्ज रहे खिलाडी अक्षर पटेल और युवराज सिंह टीम के काफी भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक हैं लेकिन ये खिलाडी इस बार फेल होते दिख रहे है!

जैसा की आप लोगो को पता है की इस बार युवराज सिंह पूरी तरह फेल होते नजर आये है जिसके चलते  प्रीति जिंटा का यह विश्वास टूटता हुआ दिखाई दे रहा है,वही टीम के दूसरे बल्लेबाजों जैसे क्रिस गेल और के यल राहुल जैसे बल्लेबाजों पर ज्यादा भरोसा होता हुआ दिखाई दे रहा है

,युवराज के खराब प्रदर्शन के कारण ही इनको पिछले दो मुकाबलों में टीम से  बाहर बैठना पड़ा था युवराज के ख़राब प्रदर्शन के कारण इनको बाहर किया जा सकता है वही खबरे ये भी आ रही है की हो सकता है की युवराज सिंह क्रिकेट से सन्यास ले ले ,!

Leave a Reply

loading...
Top
loading...