You are here
Home > अभी अभी > मानसिक तनाव से गुज़र रहीं इस एक्ट्रेस ने ख़त्म की अपनी ज़िन्दगी :पंखे पर लटकी मिली लाश!
loading...
loading...

मानसिक तनाव से गुज़र रहीं इस एक्ट्रेस ने ख़त्म की अपनी ज़िन्दगी :पंखे पर लटकी मिली लाश!

एक कलाकार की ज़िन्दगी को जीना काफी मुश्किल है लकिन कितने ही कलाकार अपनी ज़िन्दगी को हस्ते हस्ते गुज़ार देते हैं ! कलाकार का ज़िन्दगी बहुत ही तनावपून रहते था !अगर इनका दिल दुखने में तभी इनको हसना पड़ता है ! इनको अपनी ज़िन्दगी को खुशहाल दिखाना होता है !

अच्छे कपडे पहने होते हैं हस्ते हुए रहना होता हैं मगर कुछ ही कलाकार होते हैं जो इस बात को समझ केर अपनी ज़िन्दगी गुज़र देते हैं ! और ये डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं और इनके पास सिर्फ एक ही रास्ता होता है और वह है उनका अपनी ज़िन्दगी को ख़तम करने का आखिरी रास्ता रह जाता है!

कुछ टीवी में काम कर चुकीं मोमिता सहा का शव उनके कमरे में सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला जिसकी वजह मानसिक तनाव बताया जा रहा है इस एक्ट्रेस के मरने का तब पता चला जब इनके माता पिता इनको फ़ोन कर रहे थे लकिन कोई भी रेस्पोंस नहीं मिला था वह बहुत बार कॉल कर रहे थे बूत जब फोन नहीं उदय गया तो उनको कुछ सही नहीं लगा तब उन्होंने छान बीन की ! मोमिता कोलकाता में अशोक नगर में किराये के मकान में रहती थीं ! जब फोन नहीं उदा तो माता पिता ने मकान मालिक से पूछ ताछ की और मालिक मकान जब घर आये तो उन्होंने देखा की मोमिता सीलिंग फैंस से लटकी हुई हैं.

मोमिता का फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है बताया जा रहा ह की मोमिता काफी समय से फिल्मो में आने का प्रयास कर रहीं थी लकिन उनको कोई फिल्म में रोल नहीं दे रहा था तो इसकी वजह से ही डिप्रेशन की वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली !

दोस्तों अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो आप हमे फोलो करें और अपने दोस्तों को भी हमारे पेज पे जुड़ने के लिए प्रेरित करेंताकि उन्हें भी इस प्रकार की जानकारी मिल सके !

Leave a Reply

loading...
Top
loading...