You are here
Home > खेल जगत > पंजाब की जीत के बाद अपना आपा खो बैठीं प्रीति जिंटा,शर्मनाक हरकत हुई कैमरे में कैद देखकर उड़ जायेगे होश!
loading...
loading...

पंजाब की जीत के बाद अपना आपा खो बैठीं प्रीति जिंटा,शर्मनाक हरकत हुई कैमरे में कैद देखकर उड़ जायेगे होश!

वही पंजाब की टीम आईपीएल 2018 में प्रदर्शन काफी बेहतर नजर आ रहा है. रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम समय के साथ और मजबूत होते जा रही है. जिस तरीके से रविचंद्रन अश्विन ने टीम का बैलेंस बनाया है.

पंजाब इस बार आईपीएल में मजबूती से खेल रही है और सामने वाली टीम के लिए एक बड़ा स्कोर खड़ा कर रही है. जिसमे पंजाब ने चेन्नई की टीम को हराया था. महेंद्र सिंह धोनी को निश्चित रुप से हराना अश्विन के लिए बहुत बड़ी बात रही थी.जब चेन्नई के ऊपर किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत दर्ज की थी तो उसके बाद टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने मैदान पर ही अपना आपा खो दिया था. क्रिस गेल ने पारी में 7 चौके और 4 छक्के लगाये थे.जैसा की सब जानते है पंजाब का पिछला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ हुआ था जिसमे पंजाब ने चेन्नई की टीम को हराया था. महेंद्र सिंह धोनी को निश्चित रुप से हराना अश्विन के लिए बहुत बड़ी बात रही थी.

जब चेन्नई के ऊपर किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत दर्ज की थी तो उसके बाद टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने मैदान पर ही अपना आपा खो दिया था. बता दे चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच जो मैच हुआ था उसमें क्रिस गेल ने 32 बॉल पर ही 63 रुन्न बनाये थे. किंग्स इलेवन पंजाब में 197 रनों का बहुत बड़ा लक्ष्य चेन्नई सुपर किंग्स के सामने खड़ा किया था और चेन्नई सुपर किंग्स मात्र 193 रन ही बना पाई थी.
अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो देखे

Leave a Reply

loading...
Top
loading...