You are here
Home > अभी अभी > कितनी बदल गई है राम तेरी गंगा मैली की वो खूबसूरत हेरोइन, कंट्रोल कर सकते हो तभी देखना…!!
loading...
loading...

कितनी बदल गई है राम तेरी गंगा मैली की वो खूबसूरत हेरोइन, कंट्रोल कर सकते हो तभी देखना…!!

राम तेरी गंगा मैली की बोल्ड मंदाकिनी, अब दिखने लगी है ऐसी कि पहचान नहीं पाएंगे आप…

80 का दशक एक ऐसा दौर था जब फिल्‍में नए जमाने में ढल रही थीं. एक्‍ट्रेसेज और ग्‍लैमरस हो रही थीं लेकिन फिर भी हिरोइन अपनी इमेज को लेकर इतनी ओपन नहीं थी. आज हम आपको 80 के दशक के एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी पहली फिल्म में बोल्ड सीन देने से परहेज नहीं किया था. लेकिन आज सालो बाद यही एक्ट्रेस दिखने लगी है कुछ ऐसी.


हम बात कर रहे साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म राम तेरी गंगा मैली की एक्ट्रेस यास्मीन जोसेफ उर्फ मंदाकिनी की जिन्होंने फिल्म में गंगा की भूमिका निभाई थी. फिल्म में मंदाकनी के साथ राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर ने भी काम किया था. अपनी पहली में मंदाकनी ने लोगो का दिल जीत लिया और वह वह फिल्म साल की हिट फिल्म में से एक थी.

फिल्म के हिट होने के बाद उनके पास फिल्मो के ऑफर्स की लाइन लग गयी और मंदाकिनी ने कई अन्य फिल्मों में काम किया. लेकिन अपनी पहली फिल्म के जैसा जलवा वह दुबारा नहीं बिखेर पायी. मंदाकनी अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम से कनेक्शन के चलते वह सुर्खियों में भी रही थी. खबरो के मुताबिक मंदागिनी दाउद की गर्लफ्रेंड थी दोनों की एक साथ की तसवीरें काफी वायरल हुई थी.

मीडिया द्वारा दाऊद के ऊपर मंदाकनी से सवाल पूछे जाने पे उन्होंने कहा की हम सिर्फ अच्छे दोस्त थे. मैं तो उनको पर्सनली जानती भी नहीं थी. खबरों की माने तो दाउद ने ही मंदाकिनी को कई फिल्मों में लिया था. मंदाकनी ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ ‘डांस डांस’, आदित्य पंचोली के साथ ‘कहा है कानून’ और गोविंदा के साथ ‘प्यार करके देखो’ जैसी कई फिल्मो में काम किया है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Leave a Reply

loading...
Top
loading...