You are here
Home > वायरल खबरें > करोड़ो में महिला ने खरीदा नया बंगला, दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो उड़ गये होश…
loading...
loading...

करोड़ो में महिला ने खरीदा नया बंगला, दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो उड़ गये होश…

मित्रो इस दुनिया में शायद ही ऐसा कोई व्‍यक्ति होगा जो अपने घर का ख्‍वाब न देखता हो है, हर एक इंसान की यही इंच्‍छा होती है, कि उसका खुद एक घर होना चाहिये, जिसके लिये वह पूरा जीवन संघर्षो से जूझता रहता है, और बहुत मेहनत करने के पश्‍चात अपने सपने का पूरा करने में कामयाब हो पाता है, पर आज हम एक ऐसी महिला की बात करने वाले है, जिसे एक नया बंगला खरीदा, पर उसका दरवाजा खोलते ही उसके होश उड़ गये। (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वीडियो को देखें)

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि हर एक व्‍यक्ति अपना सुन्‍दर सा आशियाना बनाने के लिये लोग काफभ्‍ मेहनत करते है, परन्‍तु हम यहां एक खूबसूरत बंगले की बात करने वाले है, जो  कि एक  महिला ने डेढ़ करोड़ रुपए में खरीदा था परंतु  इसके साथ हुआ कुछ ऐसा कि जिसे सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेंगी।

आपको बता दे कि इस महिला का नाम हेंज व्हिटली नाम की यह महिला US में रहती है, इसने पिछले अक्‍टूबर में मिन्‍सोटा में एक नया बंगला खरीदा था। इस बंगले को खरीदने में डेढ़ करोड़ रूपये खर्चने पड़े थे, पर इस महिला की सारी उम्‍मीदों पर पानी तब फिर गया जब उस बंगले का दवाजा खोला, बंगले में आखिर क्‍या था?

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस बंगले में शिफ्अ होते ही, उस महिला को 45 मिनट के बाद ही एक बेड की नीचे से सांप निकलजा दिखाई देता है, और फिर धीरे-धीरे करके करीब छः महीने में  100 सांप निकलते हैं, महिला के अनुसार कहा जाता है कि इस बंगले को खरीदने के लिए उसने अपने पूरी जीवन की कमाई को लगा दिया था। इस नजारे को देख महिला पहले तो काफी घबरा गई पर बाद में उसने एनिमल कंट्रोल एक्सपर्ट को बुलाया और करीब सैंकड़ों सांप पकड़वाये, पर जांच के पश्‍चात पता चला कि इस बंगले के नजदीक एक दलदल है, जिसकी वजह से उसके घर के आसपास इतने सांप मौजूद हैं, वह अभी तक सांप निकालने में करीब 8 लाख 33 हजार रुपए खर्च कर चुकी हैं। इस संबंध में नीचे दिये गये वीडियों में सविस्‍तार जानकारी दी गई है। इस संबंध में आप लोगों की अपनी क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

वीडियो देखें-

Leave a Reply

loading...
Top
loading...