You are here
Home > अभी अभी > सलमान को छोड़ इस दिग्गज अभिनेता से पागलो की तरह प्यार करती थी कैटरिना कैफ, लेकिन नही कर पाई शादी…..
loading...
loading...

सलमान को छोड़ इस दिग्गज अभिनेता से पागलो की तरह प्यार करती थी कैटरिना कैफ, लेकिन नही कर पाई शादी…..

फ़िल्मी दुनिया की हिरोइन के खूबसूरती के दीवाने बहुत सारे है. हिरोइन्स के साथ प्रेम के बहुत सारे ऐसे किस्से मिलते है जिन्हें देख कर समझ में नहीं आता है कि इस पर क्या कहा जाए . जब हिरोइन्स के चाहने वालों की बात होती है तो उसमें कई बार बहुत बड़े बड़े लोग भी शामिल होते है. वैसे भी ये कहा जाता है कि प्यार पर किसी का जोर नहीं होता है. आज हम आपको फिल्मों की हिरोइन के बारे में एक अहम जानकारी बताने जा रहे है!

आज हम आपको फ़िल्मी जगत की जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे मे बताने वाले है, जो अपनी लवस्टोरी के लिए चर्चा में  है जानकारी के लिए बता दे की कैटरीना ने अपने कैरियर की शुरुआत फिल्म बूम से की जो बुरी तरह से फ्लॉप गई थी जिसके बाद कैटरीना टूट सी गयी थी इस समय में इनको एक अच्छी फिल्म की दरकार थी, अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म नमस्ते लन्दन से उनकी यह इच्छा जल्दी ही पूरी हुई और फिल्म सुपरहिट साबित हुई, इसी फिल्म से उनका नाम टॉप एक्ट्रेस में शुमार हुआ था इस फिल्म ने कैटरीना को जमी से आसमान पर पहुंचा दिया !

आपको बता दे की मिली जानकारी के अनुसार नमस्ते लंदन की शूटिंग के दौरान ही कैटरीना अक्षय के दिलकश अंदाज की फैन हो गई और वह मन ही मन उनको चाहने भी लगी थी कैटरीना इनको प्यार करने लगी थी बता दे की इनको इनकी जोड़ी को रील और रीयल लाइफ दोनों में पसंद किया जाता है फिर इस जोड़ी ने  ‘हमको दिवाना कर गए’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘दे दना दन’ जैसी हिट फिल्मो में अपना अभिनय सिखाया  इसके बाद दोनों की नजदीकिया लगातार बढती ही जा रही थी और एक दुसरे को प्यार करने लगे थे।आपको बता दे की कैटरीना का कैरियर बनाने में अक्षय ने बहुत मेहनत की है आज कैटरीना इस मुकाम पर है इसका पूरा श्रेय अक्षय को ही जाता है

Leave a Reply

loading...
Top
loading...