You are here
Home > रोचक पोस्ट > मशहूर ऐक्ट्रेस जया प्रदा के लड़के को नहीं देखा होगा आपने कर चुका है फिल्मों में ऐन्ट्री दिखने मे है बेहद स्मार्ट
loading...
loading...

मशहूर ऐक्ट्रेस जया प्रदा के लड़के को नहीं देखा होगा आपने कर चुका है फिल्मों में ऐन्ट्री दिखने मे है बेहद स्मार्ट

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हमारा बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत ही ज्यादा बढ़ा है जिस में आए दिन कोई न कोई नई एक्टर्स या फिर एक्ट्रेस की एंट्री होती ही रहती है। उन्हीं मे से कुछ कलाकार तो ऐसे होते हैं तो कुछ ही दिनों में अपना कमाल दिखा देते हैं और स्टार बन जाते हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो लाख कोशिशों के बावजूद वह मुकाम हासिल नहीं कर पाते लेकिन हमारे फिल्म इंडस्ट्री मैं ऐसी भी कई कलाकार शामिल हुए हैं जिन्हें कामयाबी तो मिली लेकिन कुछ ही समय बाद वह खुद ही इस इंडस्ट्री से दूर हो गए और ऐसे भी एक्टर्स या एक्ट्रेस हैं जिनके बारे में दो लोगों को पता भी नहीं चला कि आखिर कब यह फिल्मों से दूर हो गए।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे पुराने कलाकार हैं जो एक समय पर बॉलीवुड के फेमस कलाकारों के लिस्ट में शामिल थे और लाखों करोड़ों दिलों पर राज करते थे। जयाप्रदा को बचपन से ही डांस और एक्टिंग में अधिक रुचि थी। जयाप्रदा जैसे जैसे फिल्मों में एंट्री की उसके बाद से ही वह कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देने लगी थी। इसी वजह से वह श्रीदेवी से लेकर हेमा मालिनी तक जयाप्रदा के साथ काम करने से दूर भागा करती थी।

लेकिन आज वह खुद फिल्मों से दूर हो चुकी हैं जिनके बारे में बहुत से लोगों को पता भी नहीं कि अब यह क्या कर रहे हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसी ही एक बेहतरीन अदाकारा के बारे में बताने वाले हैं जो 80 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री में से एक थी। आज हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री जयाप्रदा के बारे में जो कि अब पूरे 56 साल की हो चुकी हैं जयाप्रदा अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा के रूप में मानी जाती थी। आपको बता दें अब जयाप्रदा फिल्में छोड़कर राजनीति में आ चुकी हैं।

वे पिछले 14 साल से तेलगु देशम पार्टी की सदस्य हैं और सांसद भी हैं. हाल ही में एक सांसद ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी जिसके बाद वह सुर्खियों में रही थी. हम आपको बता दें जया अपने जमाने की एक मशहूर एक्ट्रेस और कई बड़ी फिल्मों में यह अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. जयाप्रदा ने 1986 में श्रीकांत नहाटा से शादी की थी।

जानकारी के लिए बता दे, उनके पति श्रीकांत की जया प्रदा से दूसरी शादी हुई थी और अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही उन्होंने दूसरी शादी कर ली थी। जयाप्रदा और श्रीकांत का अपना खुद का कोई बच्चा नहीं है लेकिन, दोनों ने एक बेटा गोद ले रखा है जिसका नाम सिद्धू है ।

बता दे अभिनेत्री जयाप्रदा के बेटे सिद्धू पर्सनालिटी और स्टाइल के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं है, जो कि साउथ इंडस्ट्री के माने जाने अभिनेता की लिस्ट में शुमार हो चुका है।

उन्होंने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म,उपययीरे उपययीरे से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनका साथ बतौर लीड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने दिया था जो कि साउथ की सबसे मशहूर एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं।

Leave a Reply

loading...
Top
loading...