You are here
Home > अभी अभी > जब दुल्हन के लिबास में इस वजह से लड़की को पहनाया कफन तो सभी लोगों की कांप उठी रूह, वजह जानकर आप भी रो देंगे !
loading...
loading...

जब दुल्हन के लिबास में इस वजह से लड़की को पहनाया कफन तो सभी लोगों की कांप उठी रूह, वजह जानकर आप भी रो देंगे !

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू कराने जा रहे है, जिसे पढ़ कर आप भी आश्चर्यचकित हो जायेंगें, वैसे तो शोसल मीडिया पर आय दिन कोई ना कोई खबर आती रहती है, कभी किसी के बलात्कार की, कभी किसी के आत्महत्या जैसे तमाम खबरें आती रहती है! लेकिन आज की इस खबर को सुनकर कर किसी को हैरानी होगी, तो आइये आपको बताते है, क्या है पूरा मामला-

आपको बता दें, कि उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार आई है, तब से वे लगातार अपराधियों पर अंकुश लगाने का भरपूर प्रयास कर रही है! लेकिन अपराधी भी इतने जिद्दी हो चुके है, कि ये अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है! अभी पूरे देश में आक्रोश का माहौल बना हुआ था, क्योंकि जिसका कारण था, कठुआ में 8 साल की मासूम बच्ची का बलात्कार, ये मामला थमा नहीं हुआ था, कि एक और घटना सामने आई है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि मेरठ के नजदीक दौराला इलाके की है, जहाँ कुछ बदमाशों ने मिलकर एक नयी नवेली दुल्हन के साथ लूटपाट किया,फिर उसके बाद भी जब उन्हें शांति नहीं मिली, तो वे इस दुल्हन को बड़ी ही बेरहमी से मार दिया गया!

जब शादी के बाद दूल्हा दुल्हन कार में बैठकर जा रहा था! तभी इन बदमाशों ने इन्हें रोककर पहले तो गन प्वाइंट पर ले लिया और दुल्हन के सभी जेवर लूट लिया, और फिर बाद में लाखों की नगदी, जेवरात और कार लूटकर बदमाश मुजफ्फरनगर की ओर फरार हो गए थे! इस पर दूल्हे मोहम्मद और उसके परिजन का कहना है, कि लूट के समय किसी ने बदमाशों का विरोध नहीं किया था!

खबरों के अनुसार, शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड जिंदा पीर निवासी मोहम्मद का निकाह गाजियाबाद के नाहर मसूरी गांव में रहने वाली ”फराना” से हुआ था और निकाह के बाद दूल्हा-दुल्हन और परिवार के दूसरे लोग कार से वापस अपने घर वापस जा रहे थे! रात करीब 11 बजे दूल्हा-दुल्हन मटौर गांव के पास पहुंचे, उसी समय पीछे से कार में बैठे बदमाशों ने इनकी कार रोक लिया और दुल्हन को मार दिया!

आपको बता दें, कि 28 अप्रैल को पोस्टमार्टम के बाद देर शाम महरिस का अंतिम संस्कार किया गया! एक तरफ परिवार वालों ने जल्द हत्यारोपियों को गिरफ्तार के लिए पुलिस से निवेदन किया है! पुलिस हत्यारों को खोजने की कोशिश कर रही है, और जल्द ही पुलिस हत्यारों को पकड़ भी लेगी!

Leave a Reply

loading...
Top
loading...