You are here
Home > खेल जगत > इस लड़की से प्यार करते हैं सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर? नाम जानकर बहुतों को लगेगा झटका
loading...
loading...

इस लड़की से प्यार करते हैं सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर? नाम जानकर बहुतों को लगेगा झटका

मित्रों भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हुये है, जो कि अपने बैटिंग के दम पर सामने वाली टीमों के पसीने छुड़ा दिये है इसके अतिरिक्त भारतीय टीम के कई क्रिकेटर तो ऐसे रिकार्ड बना लिये है जिसे तोड़ पाना असम्भव प्रतीत होता जा रहा है। हालांकि क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसकी लोकप्रियता सारे विश्व में है, किसी भी अन्य खेल की तुलना में क्रिकेट सबसे अधिक पसंद किया जाता है, और यदि बात की जाये भारत की तो क्रिकेट को लेकर यहां दीवानगी कुछ अलग ही पायी जाती है, यहाँ के युवा क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को न केवल पूजते है बल्कि उन्हें अपना आदर्श भी मानते है। आज हम क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे के संबंध में बात करने वाले है, जिनका नाम अर्जुन तेंदुलकर है।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि जितने मशहूर आज सचिन तेंदुलकर है, उतनी ही अधिक चर्चा में आये दिन उनकी खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर भी रहने लगे है। जहाँ सारा अपनी चैरिटी को लेकर छोटी सी ही उम्र में काफी नाम कमा चुकी हैं, तो वहीँ अर्जुन क्रिकेट के क्षेत्र में ही अपना नाम करने की ज़द में जुट गए हैं,ऐसे में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आयी है, जिसे सुन आप लोग हैरानी में पड़ जायेगें। आपको बता दे कि वैसे तो अर्जुन अभी अधिक ध्‍यान क्रिकेट पर कर रहे है, पर बीते कई दिनों से खबरे आ रही है, कि अर्जुन एक इंग्‍लैड की रहने वाली महिला के काफी करीब आ रहे है। इस संबंध में एक खास रिपोर्ट।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि आज हम जिस महिला की बात कर रहे है, उसके संबंध में एक पहले भी विराट को लेकर काफी खबरे वायरल हुई थी, आपको बता दे कि उस महिला का नाम डेनियल वाट है, जो इंग्‍लैंड की रहने वाली है, सूत्रों की माने जो ये दोनों काफी नजदीक आ रहे है, हालांकि यहां इसको सिर्फ एक अच्‍छी दोस्‍ती बताई जा रही है। हालांकि कुछ लोगों का यह भी मानना है, कि ये दोस्‍ती नही और कुछ है, अगर ऐसा है, तो बहुत जल्‍द तेंदुलकर परिवार की बहू बन सकती हैं, अर्जुन और डेनिअल को करीब से जानने वाले लोग मानते हैं कि दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती है. ऐसी दोस्ती जिसमें इन दोनों की उम्र की दीवार भी कहीं घुल जाती है. (डेनिअल की उम्र 26 साल है और अर्जुन अभी 18 साल के ही हैं) अभी कुछ समय पहले डेनिअल ने अर्जुन की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “अपने दोस्त को लॉर्ड्स के मैदान पर खेलता देख अच्छा लग रहा है. वो बहुत अच्छा खेलता है….मिनी सचिन.” इस संबंध में आपकी अपनी क्‍या राय है? कमेंट बाक्‍स में अवश्‍य लिखें।

Leave a Reply

loading...
Top
loading...