You are here
Home > bollywood > इस हॉट अभिनेत्री को देखकर पागल हुए लोग, बुलाने पड़े थे 200 बाउंसर्स
loading...
loading...

इस हॉट अभिनेत्री को देखकर पागल हुए लोग, बुलाने पड़े थे 200 बाउंसर्स

नई दिल्ली. भारत की फिल्म दुनिया की हिरोइन्स की सुन्दरता के चर्चे पुरी दुनिया में मशहूर है. देश दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. जब कभी भी सुन्दरता की चर्चा होती है तो ऐसे बहुत से किस्से है जिन्हें लोग सुनते है. हर समय कुछ ऐसी हिरोइन होती है जिनकी दुनिया भर में दीवाने होते है. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल जरुर होगा की आज के समय की ऐसी हिरोइन कौन सी है जिसके दीवाने बहुत है. आज हम एक ऐसी हेरोइन के बारे में बता रहे है. आप इस हिरोइन की तस्वीरें देख कर आप भी दांग रह जायेंगे. इस हिरोइन का जब प्रफोमेंस होता है तो लोग इन्हें देखने के लिए पागल हो जाते है. हर प्रोग्राम में बहुत सारे बाउंसर भी लगते है.

हम आप को आज जिसके बारे में बता रहे वो दक्षिण भारत की अभिनेत्री है ऐसा कहा जाता है कि यह एक्ट्रेस साउथ की सबसे हॉट अभिनेत्रीयों में से एक हैं जिनका नाम नयनतारा है. नयनतारा की खूबसूरती के दीवाने साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी हैं.यह साउथ की फिल्मों की सबसे जाने मानी अभिनेत्री हैं जिसकी वजह से इनकी फिल्मों को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

अब हम आप को बता रहे कि आखिर इस हिरोइन की शुरुआत कैसे हुई. नयनतारा की शुरुआत रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म चंद्रमुखी से हुई थी. आप ने सुना होगा कि फ़िल्मी दुनिया में लोग अक्सर नाम बदल लेते है एसा ही कुछ इस कहनी में भी है क्योकि वैसे तो नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है लेकिन इन्होनेें साउथ व बॉलीवुड के फेमस डांसर प्रभुदेवा से शादी की थी जिसके बाद इन्होनें ईसाई धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म को अपना लिया था.

अब आप को बता दें कि अभी क्या कर रही है नयनतारा इस समय फिल्म वेलइक्करन में बिजी हैं जो शूटिंग राजस्थान में चल रही है. अब जब उनकी खूबसूरती की इतनी चर्चा हो रही तो जैसे ही लोगों को पता चला तो जहाँ शूटिंग चल रही थी वहां भीड़ इक्कठा हो गई. भीड़ को बढती देख कर फिल्म मेकर्स ने उनकी सुरक्षा के लिए करीब 200 बाउंसर्स बुलाये.

 

Leave a Reply

loading...
Top
loading...