You are here
Home > खेल जगत > इस धाकड़ बल्लेबाज़ को अपने टीम के लिए खरीदना चाहती है प्रिटी जिंटा
loading...
loading...

इस धाकड़ बल्लेबाज़ को अपने टीम के लिए खरीदना चाहती है प्रिटी जिंटा

दोस्तों इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि हमारे भारतीय क्रिकेट टीम में जितने भी खिलाड़ी है, वह सभी अच्छा खेल प्रदर्शन करने की क्षमता रखते है, साथ ही अच्‍छा खेलने में हमेशा ही प्रयासरत भी रहते है! भारतीय बल्लेबाजों में कई ऐसे भी है, जो अपनी भूमिका निभाने में एक नया इतिहास रच डाला है, लेकिन कभी-कभी कुछ दिग्गते भी हो जाया करती है! भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने खेल को लेकर काफी उत्‍साहित रहते है! आज हम एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने वाले है, जिनकी शादी को लेकर कुछ दिन पहले काफी खबरे वायरल हुई थी और इन दिनों भी मैच को लेकर उनके विषय में काफी खबरे सामने आयी है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि प्रिटी जिंटा के टीम को अच्छा कप्तान न मिलने के कारण हार का सामना करना पड़ता है! ये सब खुद प्रिटी जिंटा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है! प्रिटी जिंटा की टीम पंजाब वैसे तो बहुत दिग्गज खिलाड़ियों से भरी हुई है! लेकिन खराब कप्तानी के वजह ये टीम अभी तक एक भी IPL के फाइनल में भी नहीं पोछ पायी है!

आपको बता दें, कि प्रिटी जिंटा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, कि अगर मुझे महेन्द्र सिंह धोनी जैसा खिलाड़ी अगर मिलता है! तो हमें IPL जीतने से कोई भी नहीं रोक सकता, और में महेन्द्र सिंह धोनी को खरीदने के लिए कितनी भी कीमत लगाने को तैयार है। लेकिन बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी को चेन्नई के अलावा अन्य कोई भी टीम नहीं खरीद सकती क्योंकि चेन्नई हर समय महेन्द्र सिंह धोनी को पहले ही बुक कर रखती है! महेन्द्र सिंह धोनी को हर साल चेन्नई से करीब 15 करोड़ रुपये मिलते है!

इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखे! दोस्तों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें!

Leave a Reply

loading...
Top
loading...