You are here
Home > bollywood > हद से भी ज्यादा $EXY माना गया हैं साउथ की इस हॉट ऐक्ट्रेस का फिगर,तस्वीरे देखकर दीवाने हो जायेगे…
loading...
loading...

हद से भी ज्यादा $EXY माना गया हैं साउथ की इस हॉट ऐक्ट्रेस का फिगर,तस्वीरे देखकर दीवाने हो जायेगे…

 देश दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. जब कभी भी सुन्दरता की चर्चा होती है तो ऐसे बहुत से किस्से है जिन्हें लोग सुनते है. हर समय कुछ ऐसी हिरोइन होती है जिनकी दुनिया भर में दीवाने होते है. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल जरुर होगा की आज के समय की ऐसी हिरोइन कौन सी है जिसके दीवाने बहुत है. आज हम एक ऐसी हेरोइन के बारे में बता रहे है. आप इस हिरोइन की तस्वीरें देख कर आप भी दांग रह जायेंगे.

हम जिस हिरोइन के बारे में बात कर रहे है वो साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री से सम्बन्ध रखती है और उसका नाम चार्मी कौर है जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया हुआ है. उम्र के बढ़ने पर भी चार्मी कौर ने अपने फिगर को इस तरह संतुलित किया हुआ है कि आज की नौजवान एक्ट्रेस भी उनके आगे फ़ीकी नजर आती है.  चार्मी कौर के बारे में कहा जाता है कि उनकी सुन्दरता प्राक्रतिक है वो बिना किसी साज सजावट के भी बहुत ही सुन्दर नजर आती है.

अगर बात करे चार्मी कौर के जीवन के बारे में तो आप को बता दें कि इनका जन्म मुम्बई में 1987 में हुआ था. चार्मी कौर ने बचपन में ही एक एक्ट्रेस बनने का फैसला कर लिया था और लगभग 13 साल ही उम्र में ही इन्होंने साउथ फ़िल्म ‘नी तोडू कावली’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. हालांकि यह फ़िल्म लोगों का ज्यादा पसंद नही आई थी लेकिन चार्मी ने बड़े पर्दे पर कदम जरूर रख लिया था. लेकिन इन्हें वो पहचान नहीं मिल रही थी जिसकी वो हकदार थी. वो सफलता चर्मी कौर को ‘कट्टूचेमबकम्’ फ़िल्म से मिली. यह फ़िल्म हिट भी हुई थी और चार्मी ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपना घर बना लिया. वो होता है जब सफलता मिलती है तो लगतार मिलती ऐसा ही उनेक साथ भी होता है. इस फिल्म के बाद लगातार उन्हें फ़िल्मी रोल करने से फ़िल्मी दुनिया में मजबूत स्थिति बन गई. आज के समय मेंउनकी उम्र 30 हो गयी हो लेकिन फिर भी उनकी खूबसूरती का जादू लोगों के दिलों पर छाया हुआ हैं.

Leave a Reply

loading...
Top
loading...