You are here
Home > खेल जगत > धोनी ने मैच में किया छोटा और गिरा हुआ काम, अर्द्धशतक पूरा करने के चक्कर में अम्बाती रायडू को जानबुझकर धोनी ने करा दिया रनआउट
loading...
loading...

धोनी ने मैच में किया छोटा और गिरा हुआ काम, अर्द्धशतक पूरा करने के चक्कर में अम्बाती रायडू को जानबुझकर धोनी ने करा दिया रनआउट

आज दुनिया का लगभग हर व्यक्ति क्रिकेट को पसंद करता है इतना ही नहीं ये क्रिकेट को अपना बेस्ट खेल भी मानते है वैसे तो अब वो लोग भी क्रिकेट में दिलचस्पी लेने लगे हैं जिन्हें पहले क्रिकेट में जरा भी इंटरेस्ट नहीं होता था, क्योंकि क्रिकेट की दुनिया अब पहले जैसी नहीं बल्कि अब बहुत ज्यादा बदल चुकी है. अब क्रिकेट खिलाड़ियों को भी सेलेब्रिटी का दर्ज़ा दिया जाता है. जैसे लोग बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं उसी तरह अब लोग क्रिकेट के खिलाड़ियों को भी फॉलो करने लगे हैं. यही वजह है कि लोग इनके बारे में जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक रहते हैं. वैसे तो बहुत सारे क्रिकेट खिलाड़ी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं इसी क्रम में भारतीय क्रिकेटर धोनी का भी नाम सामने आया है  ,तो आइये जाने की क्या वजह है ..

जैसा की हम सभी जानते है की इन दिनों क्रिकेट प्रेमी आईपीएल में मस्त है इनके लिए ऐसा  मानो कोई त्यौहार सा हो ,इसी के साथ रोज कोई न कोई खबर आईपीएल से आया ही करती है आज हम जो खबर ले कर आये है वो कल के मैच की है जिसमें की धोनी ने अपने को गिरा हुआ साबित कर दिया है ,आपको बता दे की मामला कुछ ऐसा था की महेंद्र सिंह धोनी 20 वें ओवर की पांचवी गेंद को डॉट खेलते हैं. यह गेंद धोनी से मिस होती है और विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों में चली जाती है लेकिन धोनी के सामने दूसरी स्ट्राइक पर खड़े अंबाती रायडू 1 रन लेने के लिए भाग लेते हैं और वह धोनी के पास भी पहुंच जाते हैं.

लेकिन महेंद्र सिंह धोनी अपनी जगह से हिलती तक नहीं हैं. महेंद्र सिंह धोनी अगर चाहते तो वह आसानी से एक रन पूरा कर सकते थे लेकिन उन्होंने अंबाती रायडू को आउट करा दिया और इसके बाद आखिरी गेंद पर 2 रन लेकर अपना अर्द्धशतक पूरा किया आपको बता दे की धोनी अपना अर्द्धशतक पूरा करना चाहते थे जिसके लिये ऐसा किया ,सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही है जिस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है !

 

 

 

Leave a Reply

loading...
Top
loading...