You are here
Home > bollywood > बॉलीवुड के इस सबसे बड़े एक्टर की पत्नी को शख्स ने दी मारने की धमकी, नाम और वजह जानकर हिल जाओगे
loading...
loading...

बॉलीवुड के इस सबसे बड़े एक्टर की पत्नी को शख्स ने दी मारने की धमकी, नाम और वजह जानकर हिल जाओगे

हमारे फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से अभिनेता अभिनेत्री हुए जिन्होने लोगों के दिलों पर राज किया हैं उनके दमदार अभिनय के चलते उन्होने बॉलीबुड में काफी नाम कमाया है | बता दें बॉलीवुड में लाखों लोग अपना भाग्य आजमाने आते हैं लेकिन उनमें से बहुत कम लोग ऐसे होतें है जिनकी किस्मत बुलंद होती है वही लोग कामयाबी हासिल कर पाते हैं | बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता है जो दिन रात मेहनत कर के भी कोई बड़ी कामयाबी हासिल नहीं कर पाये,इन अभिनेताओ ने करोडो लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाईं ये लोग इन से जुडी हर खबर से रूबरू रहना चाहते है !

बंधुओ आपको बता दे की आज हम आपको फ़िल्मी जगत की ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है जो की फ़िल्मी जगत की जान है जी हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी  ट्विंकल की ,बता दे की सोशल मीडिया पर एक शख्स ने  ट्विंकल खन्ना को जान से मारने की धमकी दी है ,जिससे की पूरा फ़िल्मी जगत घबराया हुआ है !

आपको बता दे की  ट्विंकल को संदीप नाम के एक शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके ट्विंकल को मारने की धमकी दी है संदीप ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “मैं इन्स्टा ग्राम पर नहीं हूँ इसलिए मैं अपनी बात को फेसबुक पर बता रहा हूँ!आपको बता दे की अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम में अक्षय ने जो वर्दी पहनी थी उसे नीलाम करने के फैसले को लेकर धमकी दी है.संदीप ने अक्षय की फिल्म रुस्तम की ड्रेस की नीलामी को एक बीमार आइडिया बताया है .

संदीप ने अपनी पोस्ट में लिखा कि भारतीय सैनिक की वर्दी कोई साधारण कपड़े नहीं होते.  अगर आपने अक्षय द्वारा पहनी वर्दी को नीलाम करने की कोशिश की तो मैं आपको कोर्ट तक लेकर जाऊंगा. संदीप ने अपनी पोस्ट में लिखा कि अगर ट्विंकल ने मान सम्मान को ठेस पहुँचाने की कोशिश की तो मैं आपकी नाक लहू लुहान कर दूंगा.

आपको बता दे की इस पर ट्विंकल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस शख्स को प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट शेयर किया.जिसमे उन्होंने लिखा की  “वह इस शख्स को ऐसे नहीं बल्कि क़ानूनी तरीके से जवाब देंगी. एक महिला जो एक फिल्म में पहनी गई वर्दी की नीलामी करके उससे मिले पैसों का इस्तेमाल उपकारी कामों में करना चाहती है और उसे महिला को शारीरिक चोट पहुँचाने की धमकी दी जा रही है. क्या इस तरह की धमकी देना एक सोसाइटी के नजरिये से सही है? मैं इसका जवाब कानूनी प्रक्रिया से दूंगी.

 

Leave a Reply

loading...
Top
loading...