You are here
Home > bollywood > भारत की इस लड़की ने मात्र 16 साल की उम्र में कमाए 2100 करोड़ रुपए नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश..
loading...
loading...

भारत की इस लड़की ने मात्र 16 साल की उम्र में कमाए 2100 करोड़ रुपए नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश..

मित्रों ऐसे तो बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों को अपना दिवाना बना लिया है, इसी क्रम कुछ ऐसी भी अभिनेत्रिया है, जो फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काफी मेहनत करने के बावजूद सफलता हाथ नही लगती है, पर आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने वाले है, वो महज 16 वर्ष की उम्र में ही रातो रात करोड़पति बन गई है, नाम जानकर हैरानी मे पड़ जायेगें।

दरअसल आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है, वो एक मात्र ऐसी अभिनेत्री है, जो महज 16 वर्ष की है, जिनकी फिल्‍म ने 2100 करोड़ की कमाई कर सारी फिल्‍मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले है। साथ ही अगर इनकी खूबसूरती की बात की जाये, तो सारी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है, जानकारी के लिये बताते चले कि इस अभिनेत्री ने दंगल में भी अपना बखूबी अभिनय निभाया है। सूत्रों की माने तो इस अभिनेत्री की बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता अमिर भी तरीफ करने में पीछे नही रहे। अब आप सोच रहे होगें कि आखिर किस अभिनेत्री की बात की जा रही है? जो महज 16 वर्ष की उम्र में 2100 करोड़ की कमाई कर लोगों के होश उड़ा दिया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस अभिनेत्री का नाम जायरा वसीम है, इन्‍होंने आमिर खान के साथ दंगल फिल्‍म में काम किया है, आपको बता दे कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां है, जो रातो रात फेमस हो गई है, उन्‍हीं अभिनेत्रियों में से एक जायरा वसीम भी है, जानकारी के लिये बताते चले कि जायरा ने सीक्रेट सुपरस्टार नाम की अन्य फिल्म भी किया है।

इस फिल्म में भी उनके अभिनय की सभी लोगों ने बहुत अधिक तारीफें की। आमिर खान ने भी कहा कि जायरा बहुत ही अच्छा अभिनय करती हैं और वह जल्दी ही बड़ी सुपरस्टार भी बन जाएंगी। इस संबंध में आप लोगों की अपनी क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

Leave a Reply

loading...
Top
loading...