You are here
Home > अभी अभी > बच्चा हाथ में ऐसी चीज़ ले कर पैदा हुआ जिसे देखकर माँ हो गयी बेहोश, अपनी आंखों पर आपको भी यकीन नहीं होगा..!!
loading...
loading...

बच्चा हाथ में ऐसी चीज़ ले कर पैदा हुआ जिसे देखकर माँ हो गयी बेहोश, अपनी आंखों पर आपको भी यकीन नहीं होगा..!!

मित्रों इस दुनिया में ऐसी कई अजीबो गरीब घटनाये होती रहती है, जो सुनने में थोड़ा अजीब लगती होगी, आज हम एक ऐसी घटना से रूबरू करवाने वाले है, जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जायेगें। इस संबंध में एक वीडियों सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रहा है, जिसके अनुसार बचा हाथ में ऐसी चीज लेकर पैदा हुआ जिसे देख उसकी मॉं बेहोश हो गई। (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वीडियो को देखें)

दरअसल इस घटना से एक प्रचलित कहावत याद आती है, कि “जाको राखे साईयाँ मार सके ना कोए” जिसका मतलब यह है, कि जिसकी रक्षा स्‍वयं भगवान करते है, उनका चाह कर भी कोई कुछ नही बिगाड़ सकता है। आज आपको इस कहावत से जुड़ा एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने वाले भी इस पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं, सूत्रों की माने तो जिस समय हॉस्पिटल में इस नवजात बच्चे का जन्म हुआ डॉक्टरों को उसके हाथ में कुछ ऐसा नज़र आया जिसे देखकर सबका दिमाग घूम गया। इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें कि आज के समय में लो काफी मॉडर्न होते जा रहे है। ऐसे में अक्‍सर लोग नई तकनीकी का प्रयोग करते है, फिर वो चाहे बच्चे के जन्म से जुड़ी कोई बात हो या कोई ला-इलाज बीमारी सबका उपचार टेक्नोलॉजी पर ही आधारित है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि नवजात बच्चे की माँ ने गर्भ निरोधन के लिए मॉडर्न टेक्नोलॉजी का यूज़ करते हुए बच्चे के रोकथाम के लिए कॉपर टी का सेवन किया था। यह घटना अमेरिका के टेक्‍सास का है, जहां पर एक महिला जिसका नाम लूसी हेलेन है, बच्‍चा नही चाहती थी। ऐसे में उन्होंने गर्भनिरोधक डिवाइस का उपयोग किया। हालाँकि किन्ही कारण वश टेक्नोलॉजी अपना काम नहीं कर पाई और इसका अंजाम ये हुआ कि लूसी गर्भवती हो गयीं, लूसी ने भी इसे भगवान का वरदान समझा और आखिरकार नौ महीने बाद एक खूबसूरत बच्चे को जन्म दिया, पर जब बच्चा पैदा हुआ और लोगों की नज़र उसके हाथ में पड़ी तो लोग हैरानी में पड़ गये। आप स्‍वयं ही इस वीडियों के द्वारा देख सकते है। इस संबंध में आप अपनी राय कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।
वीडियो देखें-

तो कैसी लगी आपको मेरी पोस्ट ,ऐसे ही पोस्ट लगातार पाने के लिए लाइक करे हमारा फेसबुक पेज नमो

Leave a Reply

loading...
Top
loading...