You are here
Home > खेल जगत > मैच के दौरान अनुष्का शर्मा के बाजू में दिखने वाली ये खूबसूरत महिला आखिर कौन है?
loading...
loading...

मैच के दौरान अनुष्का शर्मा के बाजू में दिखने वाली ये खूबसूरत महिला आखिर कौन है?

मित्रों इस बात से तो आप लोग कतई अनभिज्ञश नही होगें कि हमारे खेल जगत में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने प्रचंड खेल प्रदर्शन से विरोधी टीम के छक्‍के छुड़ाने में माहिर है। इन खिलाडि़यों ने अपने खेल के दम पर ही लोगों के दिलों पर आज भी राज करते आ रहे है।

जैसा की आप लोग जानते है, कि इन दिनों आईपीएल अपनी चरम सीमा पर है, आपको बता दे कि आईपीएल के 29वें मैंच के दौरान अनुष्‍का शर्मा के बाजू में दिखने वाली लड़की को लेकर एक खबर वायरल होने लगी है, जिनके संबंध में आप भी जानेगें तो हैरानी में पड़ जायेगें।

दरअसल IPL 2018 में हुये मैचों में कई खिलाडियों की हौसला अफजई करने के लिये उनकी पत्नियां मैंच दौरान दिखी है, आपको बता दें कि आईपीएल के 29वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराकर कोलकाता आईपीएल पॉइंट टेबल पर चौथे स्थान की जगह बरकारार कर ली है। जानकारी के लिये बताते चले कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 175 रन का लक्ष्य दिया था। वही 19.1वें ओवर में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 176 रन बनाकर 6 विकेट से मैच को आसानी से अपने कब्‍जे में कर जीत दर्ज करा ली,पर इसी बीच एक लड़की को लेकर सोशल मी‍डिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, सबके मन में सिफ यही प्रश्‍न उठ रहां होगा कि आखिर यह लड़की कौन है?

 

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मैच के दौरान मैदान में अनुष्का शर्मा के लेफ्ट साइड में खूबसूरत महिला दिखी जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सपोर्ट करने आई थी। वो महिला और कोई नही बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स की पत्नी डेनियल डीविलियर्स है।

आपको बता दे कि डीविलियर्स तो मैच में खेलते हुए नही दिखे पर उनकी कमी आज टीम को अधिक महसूस हुई थी। आपको बता दें कि डेनियल डीविलियर्स खूबसूरती के मामले में फिल्‍म जगत की सभी अभिनेत्रियों को टक्‍कर दे रही है। इस संबंध में आप लोगों की अपनी क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

Leave a Reply

loading...
Top
loading...