You are here
Home > bollywood > ट्विंकल खन्ना से भी ज्यादा खूबसूरत हैं अक्षय कुमार की साली, तस्‍वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप
loading...
loading...

ट्विंकल खन्ना से भी ज्यादा खूबसूरत हैं अक्षय कुमार की साली, तस्‍वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप

हमारे फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से अभिनेता अभिनेत्री हुए जिन्होने लोगों के दिलों पर राज किया हैं उनके दमदार अभिनय के चलते उन्होने बॉलीबुड में काफी नाम कमाया है | बता दें बॉलीवुड में लाखों लोग अपना भाग्य आजमाने आते हैं लेकिन उनमें से बहुत कम लोग ऐसे होतें है जिनकी किस्मत बुलंद होती है वही लोग कामयाबी हासिल कर पाते हैं | बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता है जो दिनरात मेहनत कर के भी कोई बड़ी कामयाबी हासिल नहीं कर पाये लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किरदार के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होने बॉलीबुड में अपना अभिनय दिखा कर करोडो लोगो को अपना दीवाना बना दिया है !

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आज हम अक्षय कुमार की शाली के बारे में बात करने वाले है जिसके बारे में दावा किया जा रहा है की वो ट्विंकल से भी ज्यादा सुन्दर दिखती है जैसा की हम लोग जानते है की  अभिनेता अक्षय कुमार इनका जन्म 9 सितंबर1967 को अमृतसर,  पंजाब में हुआ था,

अक्षय के पिता का नाम हरि ओम भाटिया और माँ का नाम अरुणा भाटिया है। बहुत ही कम लोगो को पता होगा कि अक्षय कुमार का असली नाम राजिव भाटिया हैं, पर फिल्मों में आने के पश्‍चात इन्होंने अक्षय कुमार के नाम से अपनी पहचान बनाई। इनके पिता एक मिलेट्री अफसर थे तो शुरू से इन्हें फिटनेस और डांस का शौक था, फिर अपनी पढ़ाई पूरी करने के पश्‍चात इन्होंने बैंकाक से मार्शल आर्ट्स भी सीखा। अक्षय ने 1990 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात की थी और बॉलीवुड में आते ही इन्होने सबसे पहले एक्शन फिल्मो में अपनी पकड़ मजबूत की खिलाड़ी सीरीज की सारी फिल्मों से लेकर मोहरा,  सपूत, अंगारे जैसी एक्शन फिल्मों में इन्होंने काम किया !इनकी पत्नी का नाम ट्विंकल खन्ना है!

आपको जानकारी के लिए बता दे की  अक्षय की साली बहुत की सुन्दर है जिसका नाम है रिंकी खन्ना है  1999 में आयी फिल्म “प्यार में कभी कभी” से रिंकी ने अपने करियर की शरुआत की थी,इनका फ़िल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा ! ये ट्विंकल खन्ना से भी ज्यादा हॉट दिखती है !इनकी कुछ तस्वीरे हम नीचे दे रहे है जिनमे ये बहुत ही सुन्दर दिखती है !

 

Leave a Reply

loading...
Top
loading...