You are here
Home > bollywood > अजय देवगन के बेटे ने इस खूबसूरत लड़की से की शादी, तस्वीरें देखेंगे तो नज़रें नहीं हटा पायेंगें
loading...
loading...

अजय देवगन के बेटे ने इस खूबसूरत लड़की से की शादी, तस्वीरें देखेंगे तो नज़रें नहीं हटा पायेंगें

मित्रों हमारी टेलीवीजन की इस दुनिया में कई सारे अभिनेता व अभिनेत्रियों ने हमारे मनोरजन के लिये कई सारे धारावाहिक व फिल्मों में बाखूबी अपने जलवों से हम सभी को कायल कर दिया है। ऐसे तो बॉलीवुड की इस दुनिया में कई ऐसे सफल जोड़ी रही है पर कुछ जोड़ियों ऐसी भी रही है जो कि शादी के बाद अधिक दिनों तक नही चल पायी है।

आज हम एक ऐसे अभिनेता के संबंध में बताने जा रहे है जो कि 6 अगस्त 2004 में आयी फिल्म टार्जन द वडंर कार में अपना अभिनय बाखूबी निभाया है इस फिल्म में इन्होंने अजय देवगन के पुत्र की भूमिका निभायी है। हम बात कर रहे है वत्सल सेठ की जो कि लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले धारावहिक रिश्तो का सौदागर- बाजीगर की शूटिंग के दौरान गर्दन की मांसपेशियों में खिचांव आने के पश्चात भी शूटिंग पूरी की थी। वत्सल शूटिंग के बाद फीजियोथेरेपी के लिये जाते है। हासिल धारावाहिक में ये कबीर का रोल कर रहे है।

मित्रों इशिता दत्ता से इनकी शादी हुई थी। अगर वत्सल से के इंस्टाग्राम की फोटो देखेगें तो आपको यह ज्ञात हो जाएगा कि आखिरकार इनकी शादी में अजय और काजोल क्यों शामिल हुए। दरअसल तत्सल, अजय के परिवार के काफी नजदीक है दीवाली के टाइम की उनके इंस्टा की फोटो साफ इस बात को दिखाती है कि कैसे वत्सल अजय की बेटी के साथ दीवाली का सेलिब्रेशन कर रहे थे। इशिता दत्ता ने अपने फिल्मी करियर की शुरूवात वर्ष 2012 में तेलगु फिल्म से की थी। हालाकि फिल्म खास नही रही है वर्ष 2015 में इशिता दत्ता मलयालम रीमेक दृश्यम से बॉलीवुड में डेब्यू कर रह है।

इशिता फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बड़ी बेटी के रोल में नजर आयी  इशिता दत्ता की शादी में केवल परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही सम्मिलित हुए। दोनों स्टार्स की शादी की खबर बेहद हैरान करने वाली है क्योंकि इसके बारे में कहीं कोई चर्चा नहीं थी।  अपनी फिल्म Firangi को प्रमोट करने के दौरान इशिता दत्ता ने अपनी शादी की बात को छुपाए रखा। फिर भी इस शादी के बारे में सभी को पता ही चल गया है। इशिता दत्ता ने अपने आप को पूरे तरीके से बंगाली दुल्हन की तरह नही किया है पर बंगाली कुछ traditional के साथ भी इशिता काफी खूबसूरत लग रही है।

इशिता दत्ता इस तर से तैयारी की थी कि देखने वाले लोग बस देखते ही रह जाते है इशिता दत्ता red wine colour की साड़ी पहने हुए बेहद ही सुन्दर नजर आ रही हैं। साथ ही इस साड़ी के साथ पहनी गई गोल्ड jewellery इशिता की खूबसूरती को बढ़ा रही है। Traditional बिंदी इशिता को किसी traditional bride का लुक दे रही है। इस वजह से उनके चाहने वालों ने उनकी तारीफ करने में कोई कसर नही छोड़ी है। आप भी इनकी तस्वीरे देखेगें तो हैरानी में पड़ जायेगें।

Leave a Reply

loading...
Top
loading...