You are here
Home > एस्ट्रोलॉजी > आज रात से इन छः राशि वालो की समाप्त होने वाली है साढ़ेसाती, चमक उठेगा इनका भाग्य
loading...
loading...

आज रात से इन छः राशि वालो की समाप्त होने वाली है साढ़ेसाती, चमक उठेगा इनका भाग्य

दोस्तों हम लोग अपने भविष्य को लेकर काफी सजग रहने की कोशिश करते है, और इस दुनिया में हर व्यक्ति अपने भविष्य को जानने की उत्सुकता रहती है! मनुष्य के जीवन में गृहों की चाल का बड़ा महत्व होता है! इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर असर होता है! किसी गृह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलती रहती है! कभी कोई गृह किसी राशि के लिए खुशिया लेकर आता है तो कभी गम,राशियों में महापरिवर्तन होने वाला है! माना जा रहा है, कि इस महापरिवर्तन से शनि 6 राशियों को मालामाल करने वाले है!साथ ही इस परिवर्तन से 6 राशियों के भाग्य खुलने वाले है!तो आइए जानते हैं, कौनसी है वो तीन 6 राशियाँ….

ज्योतिष के अनुसार माना जाता है, कि जिस व्यक्ति की राशि में इन ग्रहों का आगमन होता है, उसकी जिन्दगी में बहुत सी परेशानिया आ जाती है! उसे कई समस्याओं का सामना करना होता है! उसका जीवन लगभग एक से डेढ़ वर्ष तक इसी तरह से चलता रहता है! क्योंकि दोनों ग्रह इतने ही समय में राशि बदलते है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि किन 6 राशियों को कल रात के बाद उनकी साढ़ेसाती ख़त्म होगी, और बिगड़ी हुई किस्मत बदल जायेगी! तो आइये आपको बताते है-

कल रात 12:00 बजे से मेष, वृषभ, कन्या, मकर, तुला और कुंभ राशि वालों की साढ़ेसाती दूर होने वाली है।

आपको बता दें, कि पारिवारिक सदस्यों के साथ गलतफहमी या मनमुटाव हो सकता है! अनावश्यक खर्च होगा! विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि कम हो सकती है! चर्चा के दौरान विवाद से बचने की गणेशजी की सलाह है! प्रवास की संभावना है! नए कार्यों में तेजी आ सकती हैं! आपके वर्तमान के कार्य सही तरीके से चलते दिखाई देंगे! दांपत्यजीवन में जीवनसाथी के साथ निकटता के पल व्यतीत कर सकेंगे!

प्यार के रिलेशन्स में आपको बातचीत के समय अपने स्वभाव पर संयम रखना चाहिए! रूखाई से बात करना आपके प्रिय के दिल को दुखा सकता है! आपकी बोली और कम्युनिकेशन की शैली इस समय अहम भूमिका निभाने जा रही है!

Leave a Reply

loading...
Top
loading...