You are here
Home > bollywood > क्रिकेटर युवराज सिंह बनेगे हीरो, इस बड़ी अभिनेत्री के साथ कर रहे हैं अपनी पहली फिल्म…..
loading...

क्रिकेटर युवराज सिंह बनेगे हीरो, इस बड़ी अभिनेत्री के साथ कर रहे हैं अपनी पहली फिल्म…..

भारत में क्रिकेट का जबर्दस्त बोलबाला हैं । भारत के अधिकाँश लोग क्रिकेट को पसंद करते हैं । भारतीय क्रिकेट टीम की बात की जाए तो समय समय पर ऐसे कई खिलाडी आये हैं जिन्होंने पुरे विश्व क्रिकेट में भारतीय टीम का डंका बजवाया हैं । कभी किसी बल्लेबाज ने अपने बल्ले से कमाल दिखाया तो किसी गेंदबाज ने अपनी लहराती गेंदों से विरोधी टीमो को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था । लेकिन कुछ ऐसे खिलाडी भी भारतीय टीम में आये हैं जिन्होंने ना केवल बल्ले से बल्कि अपनी गेंदों से भी भारतीय टीम का परचम लहराया हैं ।

loading...


आज हम एक ऐसे ही खिलाडी की बात करने जा रहे हैं जिनका नाम युवराज सिंह हैं । सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युव्वी ने दुनिया भर के गेंदबाजों की जहाँ अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से खौफजदा किया हैं वही जरूरत पड़ने पर गेंदबाजी में भी अपना जलवा दिखाया हैं ।आजकल यह धाकड़ खिलाडी भारतीय टीम से बाहर चल रहा हैं लेकिन युवराज के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही हैं ।एक प्रसिद्ध वेबसाइट की माने तो भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाडी युवराज सिंह शीघ्र ही अभिनय के क्षेत्र में हाथ आजमाने जा रहे हैं ।


वेब सीरिज इनसाइड एज -2 में युवराज सिंह अपने अभिनय के जौहर दिखायेगे ।जैसा की जानकारी मिली हैं इनसाइड एज-2 क्रिकेट के उपर ही बेस्ड हैं और हो सकता हैं इसी कारण इसमें युवराज सिंह को लिया गया हैं ।खबरों की माने तो युवराज सिंह भी अभिनय के क्षेत्र में अपनी दूसरी पारी की शुरुवात करने को लेकर काफी उत्साहित हैं ।युवराज सिंह के रोल की बात करे तो जैसा की वेबसाइट ने लिखा हैं युव्वी पाजी खुद अपना ही किरदार अदा करने जा रहे हैं, इसमें युवराज सिंह के परम मित्र अंगद बेदी भी उनका साथ निभाते दिखाई देंगे ।


आपकी जानकरी के लिए यह भी बता दे की युवराज सिंह ‘इनसाइड एज-2’ के चार एपिसोड में नजर आयेगे, वही ‘इनसाइड एज’ के पहले सीजन की बात करे रतो यह 10 एपिसोड का था और इसको अमेजन प्राइम में टेलीकास्ट किया गया था । ‘इनसाइड एज’ सीरिज ने क्रिकेट और मनोरंजन के क्षेत्र के ग्लैमर को दुनिया के सामने रखा था ।

loading...

Leave a Reply

loading...
Top