बॉलीवुड के आने वाले दिनों को में यही लगता है कि सिर्फ और सिर्फ स्टार किड्स का ही जलवा रहने वाला है। एक के बाद एक स्टार किड्स बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है। वहीं बादशाहो अजय देवगन की बेटी को लेकर भी यही खबर आ रहे थें। लेकिन फिल्‍हाल हाल ही में अजय देवगन की रिलीज हुई फिल्‍म बादशाहो बॉक्‍स आॅफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है।

दरअसल ये फिल्‍म लोगों को खूब पंसद आ रही है इसी कारण अभी तक इसने कमाई भी बेहतर कर ली है। बता दें कि इस फिल्‍म ने मात्र तीन दिन अन्दर ही 43 करोड़ से ऊपर की कमाई की है। इस सफलता को देखकर अजय बेहद खुश है वहीं लेकिन एक वजह ऐसी है जो अजय को अंदर ही अंदर खाए जा रही है। आपको बता दें कि अजय देवगन की एक बेटी न्‍यासा है और उनका एक बेटा युग है

जिससे वो बहुत ही प्‍यार करते हैं। इतना ही नहीं वो हमेशा अपने घर पर ही बच्चों के साथ ज्यादा समय बिताना ज्यादा पंसद करते है। अजय अपनी फिल्म बादशाहों की सफलता को देखकर बहुत खुश है। लेकिन एक वजह ऐसा भी है जिसके कारण अजय अंदर ही अंदर परेशान हैं हालांकि ये उनके घर का मामला है। लेकिन उनके फैन्‍स जरूर जानना चाहेंगे कि ऐसी क्‍या वजह है

जो अजय को खाए जा रही है तो बता दें कि अजय अपनी बेटी को लेकर परेशान है और इसी कारण उन्‍हें रात में नींद की गोली तक खानी पड़ती है। बता दें कि आजकल बेटी न्यासा को लेकर वो काफी परेशान हो गए है क्‍योंकि उनकी बेटी उनसे दूर पढ़ने के लिए बाहर सिंगापुर गयी हुई है जिसके कारण वह न्यासा को बहुत ही याद करते है।

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की हाल ही में फिल्म बादशाहो बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत की है। फिल्म अच्छी कमाई कर रही है । फिल्म ने मात्र तीन दिन में करीब 43 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है। वैसे तो फिल्म की इस सक्सेस से अजय काफी खुश हैं । लेकिन फिर भी इन दिनों अजय काफी परेशान चल रहे है। जिसके चलते उन्हें नींद नहीं आ रही है। आखिऱ ऐसा क्या है जिसकी वजह से अजय सो नहीं पा रहे है । दरअसल अजय की नींद उनकी बेटी न्यासा की वजह से उड़ी हुई है । हाल ही में अजय ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात को कबूला है कि वो इन दिनों अपनी बेटी न्यासा की वदह से नींद की गोलियां खा रहे हैं । जी हा, बिल्कुल सही सुना आपने ।

वहीं जब अजय से पूछा गया कि आखिर ऐसा क्या कर दिया न्यासा ने, तो अजय ने कहा कि न्यासा अभी अपनी पढ़ाई के लिए सिंगापुर गई हुई है। जिसकी वजह से न्यासा को काफी मिस कर रहे हैं। वैसे इसमें कोई दो राय नहीं है कि अजय अपने बच्चों को बेहद प्यार करते हैं । अजय ने आगे बताया कि हाल ही में न्यासा उनसे दूर हुई है तो वो उसकी कमी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे। इसलिए उन्हें नींद भी नहीं आ पा रही है। तो उन्हें नीद की गोलियों सहारा लेना पड़ रहा है। अभी हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अजय ने बताया भी था कि वो जल्द ही न्यासा से मिलने भी जाएंगे । बरहाल अब जो भी हो देखना ये है कि आखिर अपनी बेटी से मिलने अजय सिंगापुर कब जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *