कैलिफोर्निया शहर की रहने वाली शेरोन बर्टोजी उस समय सोशल साइट्स पर चर्चा का विषय बन गई थीं। जब उन्होंने अपनी कहानी लोगों के साथ शेयर की। पिछले साल गर्मियों में उन्होंने अपने घर के बरामदे में एक जानवर को बीमार हालत में पड़ा देखा। उन्हें लगा कि ये कोई बीमार कुत्ता है। परन्तु चार घंटे बाद सामने आई सच्चाई…

बरामदे के अंदर पड़े बीमार जानवर पर महिला को दया आ गई। उन्होंने उसकी सहायता करने का निर्णय किया और उसे घर के अंदर ले आई। परन्तु जानवर के पास चार घंटे बिताने के बाद महिला को अहसास हुआ कि यह कोई कुत्ता नहीं है। असल में ये जंगली भेड़िया था, जो बहुत बीमार था। जैसे ही महिला को इस बात का अहसास हुआ, उसने City of Folsom Animal Services के ऑफिसर्स को कॉल किया।

वह आकर भेड़िये को लेकर चले गए। जब उसे रेस्क्यू होम ले जाया गया, तब पता चला कि उसकी बॉडी में लिक्विड की काफी कमी थी। उसे खुजली की बीमारी भी थी। टीम ने उसे नहलाया और दवाइयां भी दी। टीम ने उसका नाम प्रिंसेस रखा।

कुछ समय बाद प्रिंसेस की हालत सुधरने लगी और उसकी बॉडी पर फर वापस आ गए। एक बार तरह से ठीक हो जाने के बाद प्रिंसेस को जंगल में छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *