You are here
Home > अभी अभी > 18 साल की इस लड़की ने 10 साल के लड़के का किया रेप और उसके बाद…
loading...
loading...

18 साल की इस लड़की ने 10 साल के लड़के का किया रेप और उसके बाद…

आरोपी लड़की यहीं नहीं रुकी उसने पीड़ित लड़के की सेक्स टेप भी बनाई जिसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया।
अमेरिका में 18 साल की लड़की पर चाकू की नोक पर 19 साल के लड़के का बलात्कार करने के आरोप लगा है। एम लाइव डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी लड़की की पहचान लेस्टिन मैरी स्मिथ के रूप में की गई है, जो सागीनाव टाउन की रहने वाली है। जज एंड्रयू आर बोरेलो ने सोमवार (20 नवंबर) को सजा सुनाते हुए कहा कि आरोपी लड़की ने दूसरे दर्जे का गंभीर अपराध किया है।

साथ ही कोर्ट ने कहा है कि स्मिथ ने पीड़ित की कार को भी बुरी तरह क्षति पहुंचाई है इसलिए उसे एक हजार डॉलर हर्जाने के रूप में पीड़ित पक्ष को देने होंगे। स्मिथ को इसके साथ ही 313 दिन जेल में बिताने होंगे। इस दौरान उसे जीपीएस डिवाइस पहननी होगी। गौरतलब है कि स्मिथ इससे पहले भी पहले दर्जे के अपराध के लिए जेल में जा चुकी है। रिपोर्ट के अनसुार स्मिथ ने जज को एक पत्र भेजा है जिसमें अपील की गई है कि वो उसे जेल में ना भेंजे। ये जानकारी स्मिथ के वकील ने दी है।


घटना इस साल 11 जनवरी की है। जब स्मिथ ने सागीनाव टाउन में 19 साल के लड़के के साथ जबरन संबंध बनाए। केस से जुड़े अधिकारियों के अनुसार, स्मिथ ने चाकू की नोक पर युवक के साथ संबध बनाए। खबर के अनुसार आरोपी यहीं नहीं रुकी उसने पीड़ित लड़के की सेक्स टेप भी बनाई जिसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। हालांकि मामले में अब स्मिथ का कहना है कि उसने सेक्स टेप डिलीट कर दिया था।

Leave a Reply

loading...
Top
loading...