16 दिसंबर को सूर्यदेव आ रहे हैं धनु राशि पर, क्या असर होगा आपकी राशि पर.

ज्योतिष के अनुसार हमारे जीवन में राशियों  का बहुत बड़ा महत्व होता है। जीवन में राशियों का बहुत अहम रोल होता है क्यों की रशिया गृह नक्षत्रो की चाल के आधार पर उनके क्रिया कलाप बदलते रहते है।

१६ दिसंबर २०१७ को दिन शनिवार को सूर्य धनु राशी में प्रवेश करेगा! यही से धनुर्मास शुरू होगा और हिन्दू समाज में विवाह आदि एक माह के लिए रुक जायेगे!इससे १२ राशियों पर क्या असर आएगा हम आको इसके बारे में बताने जा रहे है।

मेष राशि – सूर्य आपके लिए भाग्य भाव में विद्यमान रहेगा‚ जिससे आपको सुभ परिणाम मिलने की आशंका है। पारिवारिक सुख-शांति रहेगी। संतान से सहयोग व प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। इस समय माणिक पहनना शुभता में वृद्धि करेगा।और सुख सम्पन्नता आएगी।

वृषभ राशि – पारिवारिक मतभेद हो सकते है आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखे शत्रु पक्ष में सावधानी की आवश्यकता है।माता का स्वस्थ ख़राब रह सकता है।

मिथुन राशि – वैवाहिक ज्जिवन में मतभेद हो सकते है‚ दैनिक व्यवसाय के क्षेत्र में पराक्रम द्वारा ही सफल होंगे। प्रेम संबंधों के मामलों में आपको किसी न किसी प्रकार की समस्या सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि – शुरु आपका कुछ नहीं बिगाड़ सलते है‚ मामा से मतभेद हो सकता है‚ पेट की परेशानी बढ़ सकती है‚ खान – पान में सुधर करने की आवश्यकता है।

सिंह राशि – आपको अपने कार्य व्यव्हार में सावधानी रखने की आवश्यकता है‚ प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी‚ आपका संयम बढेगा।

कन्या राशि – आपको अपने घर से बहार रहना पद सकता है‚ नौकरी के लिए आपका प्रभुत्व कयाम रहेगा‚ आपके प्रभाव में बढ़ोतरी हो सकती है। जमीन संबंधित कार्यों में सफलता के अवसर हैं। माता के स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें। शत्रुपक्ष पर प्रभाव बना रहेगा।

तुला राशि – आपके पराक्रम में वृधि होगी भाइयो व् मित्रो का सहयोग मिल सकता है।

वृश्चिक राशि – आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है मानसिक समस्या से पीड़ित रह सकते है।

धनु राशि – आपको किसी विशेष पद की प्राप्ति होगी अपने कार्य में व्यस्त रहेगे!

मकर राशि -आपको सावधानी रखने की आवश्यकता है!अधिक भागदौड़ से थकन आ सकती है।

कुम्भ राशी – गोहर शुभ फल देगा मांगलिक कार्य होगा‚ ससुराल पछ से लाभ मिलेगा।

मीन राशि – आपको किसी उच्य पद की प्राप्ति हो सकती है‚ कार्य अधिक होने से थकन महसूस हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *