You are here
Home > अभी अभी > 15 साल की लड़की ने दिया 7 महीने के बच्‍चे को जन्‍म, पिता का नाम जानकर चीख निकल जायेगी
loading...
loading...

15 साल की लड़की ने दिया 7 महीने के बच्‍चे को जन्‍म, पिता का नाम जानकर चीख निकल जायेगी

एक तरफ देश आगे बढ़ने और बदलाव की बात करता है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी घिनौनी हरकतों को देश को शर्म से झुका देते हैं. यूं कह लो कि देश में महिलाओं का अपने ही घर में रहना सुरक्षित नहीं रह गया है. आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने समाज ही नहीं बल्कि रिश्ते को भी शर्मनाक कर दिया है. जी हां…जब एक लड़की के साथ लगातार योन शोषण होता रहता है तो एक दिन वो गर्भवती हो जाती है और 15 साल की उम्र में ही वो 7 महीने के बच्चे को जन्म दे देती हैं जब उसके पिता का नाम पता चलता है तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाती हैं.

वाकई में ये शर्मनाक हरकत समाज देश को हिलाकर कर रख देगी. जब लड़की 7 महीने के बच्चे को जन्म दे देती है तो उसका पिता उससे भी बड़ी हैवानियत करता है. दरअसल यूपी के कन्नौज में बाप अपनी बेटी के साथ कई दिनों तक ऐसी घिनौनी हरकत करता है. ये कलयुगी बाप अपनी ही बेटी के साथ लगातार शरीरिक सम्बन्ध बनाने से नाबालिंग लड़की को गर्भ रुक गया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसका बाप उसे छोड़ कर भाग जाता है।

जब डॉक्टर ने लड़की से बच्चे के बाप का नाम पूछा तो उसके होश उड़ गये. लड़की ने बताया कि मेरा बाप ही इस बच्चे का बाप है. लड़की ने बताया कि कैसे उसके पिता ही उसके साथ गलत काम को अंजाम देते थे जिसके कारण वो गर्भवती हो गई। जब पिता ही अपनी बेटी के साथ ऐसा कर सकता है तो हमारे समाज में बेटियां कहां सुरक्षित रह सकती है।

Leave a Reply

loading...
Top
loading...