वीडियो :सलमान खान के बारे में सपना चौधरी का चौंकाने वाला खुलासा, “हर रोज करते थे मेरे साथ ये काम और

अभी जल्द ही बिग बास ११ का नया सीजन शुरू हुआ है!और सीजन के शुरू होते ही  उसमे बहुत सारे टट्वीस्ट शुरू हो गए है! इस बार के सीजन में एक से एक महान हस्तियों ने बिग बास में हिस्सा लिया है!कोई रैपर है ,कोई हरियाणा की मशहूर डांसर है तो कोई टीवी सीरियल का मशहूर अभिनेता है!ऐसे में यह बहुत मजेदार बात है की सभी आपस में किस प्रकार एक दूसरे को सभी प्रतिभागी बीट करते है!


ऐसे में अगर देखा जाये तो तो दर्शको के लिए यह सीजन बहुत ही आनन्ददायक रहा है!आप सभी को पता ही होगा की बिग बास को कोई और नहीं स्वयं बालीवुड के सुपर स्टार सलमान खान होस्ट कर रहे है जो की हर बार की तरह ही दर्शको का मनोरंजन करेगे!


आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जिसको सुनकर आपके होश उड़ जायेगे! हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसा वाकया जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेगे!इस सीजन में मशहूर डांसर सपना चौधरी ने भी पार्टिसिपेट किया था! जो की अब बिग बास के घर से बहार हो गई है!जिसके कारन उन्होंने इस शो और शो के एंकर  दोनों के खिलाप कई खुलासे किये है!आपको बताते चले की जब घर के बाहर सपना होने वाली थी तब सपना चौधरी ,हिना खान और प्रियंक शर्मा का नाम आया था लेकिन कम फालोइंग होने के कारण उन्हें घर से बेघर होना पड़ा था!घर से निकलने के बाद उन्होंने कई सरे बयान दिए है!


उन्होंने कहा की इस सीजन का विजेता मुझे बनना चाहिए था!और सपना यह भी कहा की अगर मुझे दूसरा नाम लेना हो तो मै आकाश ददलानी का नाम लूंगा सपना ने कहा की इस सीजन में सलमान खान की ज्यादा बाते वह नहीं मान पाई जब की वह सलमान की बहुत बड़ी फेन है!सभी की अपनी राय  घर में सही है!लेकिन इस शो में वह सलमान की ज्यादा बाते नहीं मान पाई जो की शो में रुके रहने के लिए आवश्यक है!जिसका उन्हें हमेशा दुख ही रहेगा


सलमान हमेशा हर प्रतिभागी को टास्क में एक्टिव रहने के लिए कहते रहते है!लेकिन सपना ने उन्हें निराश किया है!सलमान सपना को  भी काफी खरी खोटी सुनाते थे!

देखे विडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *