मौत से पहले बहन ने भाई को भेजा था वॉट्सऐप मेसेज, ZOOM करके देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

हम बात कर रहे हैं एक बहुत ही सनसनीखेज हत्याकांड की जिसमें एक बहन ने अपने भाई को WhatsApp पर मैसेज किया था और लिखा था भाई इस मैसेज को डिलीट मत करना। आपकी जानकारी के लिए हम बता दे कि भागलपुर में एक अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 101 में एक लड़की नेहा की हत्या होती है अब उस मामले में पुलिस ने उसके पति दिनेश कुमार उर्फ दिनेश रजक को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया और वहां से उसे जेल में भेज दिया गया है और WhatsApp पर भेजा गया एक मैसेज ही सबसे बड़ा सबूत बनकर सामने आया है।

जी हां WhatsApp मैसेज और ब्रेड आमलेट के फोटो को ही UP पुलिस पुख्ता सबूत बनाएगी बता दें कि 18 नवंबर को उस लड़की ने जिस की हत्या हुई है अपने भाई को एक WhatsApp मैसेज किया था और उस WhatsApp मैसेज में बहन ने अपने भाई को कुछ बातें बताई थी और यह भी लिखा था कि इस मैसेज को डिलीट बिल्कुल मत करना अब यही सबसे बड़ा सबूत उस कातिल के खिलाफ बना है।



पुलिस ने इस हत्याकांड में उस लड़की नेहा के पति कैलाश को गिरफ्तार किया है और थाने में दहेज हत्या का केस भी दर्ज कर लिया है FIR में हत्यारे दिनेश के खिलाफ काफी आरोप लगे हैं इसके अलावा उस लड़की के गेट मनोज कुमार आजाद जेठानी जूली आजाद को भी आरोपी बनाया गया है लेकिन अभी तक आरोपी जेठ जेठानी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।


आपकी जानकारी के लिए हम बता दे कि 18 नवंबर को ही उस लड़की नेहा ने अपनी बहन और भाई को WhatsApp पर पति के बारे में कई मैसेज किए थे उन मैसेज में नेहा ने लिखा था कि कैसे उसका पति उसे ब्रेड आमलेट में दवाई मिलाकर खिलाता है दवाई मिलाई हुई ब्रेड आमलेट की फोटो भी उसने WhatsApp पर अपने भाई बहन को शेयर की थी और अब यह मैसेज से संबंधित स्क्रीन शॉट पुलिस ने पीड़ित परिवार से मांगा है ताकि जांच में सभी मैसेज को लाया जा सके।


पुलिस के सूत्रों की माने जाए तो 18 नवंबर को WhatsApp से ही नेहा की उसके भाई बहन से बात हुई थी और उस समय उस नेहा ने लिखा था कि उसे ब्रेड आमलेट में पति दवा मिलाकर खिलाते हैं जिससे कि वह मां न बन पाए और दवा मिलाकर प्यार के ब्रेड आमलेट की फोटो ही उस लड़की नेहा ने अपने भाई को WhatsApp के जरिए भेजी थी साथ ही नेहा ने फोटो भेज कर यह भी लिखा हुआ था कि इस बात की चर्चा किसी से भी मत करना और एक बात का ध्यान रखना कि यह फोटो डिलीट मत करना।



यानी इस बात का पहले से ही पता चल चुका था उस लड़की को कि उसकी मौत होने वाली है यानी उसकी हत्या होने वाली है हम उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द उस बहन के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले आखिर कब रुकेगी यह दहेज के लिए हत्या की कड़ी ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *