You are here
Home > अभी अभी > बैंगलुरू रेलवे स्टेशन पर कैमरे में कैद हुआ लाइव भूत, देखकर अच्‍छे अच्‍छों की बोलती हुई बंद
loading...
loading...

बैंगलुरू रेलवे स्टेशन पर कैमरे में कैद हुआ लाइव भूत, देखकर अच्‍छे अच्‍छों की बोलती हुई बंद

भूतों व परीयों कई सारी कहानियां आपने अक्‍सर बचपन में सुनी होगी जितनी ही ये कहानियां रोचक होती हैं उतनी ही ज्‍यादा डरावनी भी लेकिन फिर भी लोग दिलचस्‍पी लेकर इसे सुनते हैं और इसके बारे में जानने की इच्‍छा रखते हैं। वहीं कई लोग तो इसे मानने भी लगते हैं और जब भी भूत का नाम सुनते हैं कांप जाते हैं। कुछ लोगों का मानना होता है कि ये सिर्फ एक वहम है। कई बार तो ऐसा भी देखने को मिला है जो दुनिया में आपने एक से एक बहादुर लोगों को देखा होगा जो जान हथेली पर लेकर घुमते हैं। लेकिन आपको बता दें कि इनमें से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो भूत प्रेत का नाम सुनते ही कांप जाते हैं और उनके हाथ पांव फूलने लगते हैं। इस दुनिया में भूत प्रेत को किसी ने नहीं देखा है लेकिन उनके बारे में ढ़ेरों कहानियां बार बार सुनने से लोग पहले ही डर जाते है।

यही कारण है कि जब भी कभी भूतों की बात होती है तो हमारे मन की वही छवि आँखों के सामने आ जाती है। भूत इस नाम को सुनते अच्छे अच्छे लोग की पेंट गीली हो जाती है अगर कोई कमजोर इंसान हो तो उसे हार्डटेक भी आ सकती है, मगर क्या भूत सच मे होते है या नहीं होते है इस बात की तो पुष्टि हम बिल्कुल नहीं कर सकते की भूत होते है या नहीं।

वहीं आपको बता दें कि आए दिन सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो सामने आते हैं जिसमें किसी न किसी तरह की अदृश्‍य शक्तियों को सामने दिखाया जाता है जो कि कैमरे के जरिए कैद किया हुआ होता है। आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो बेंगलुरू के रेलवे स्‍टेशन का है जहां आप देखेंगे कि प्‍लेटफार्म पर एक लड़का अकेले बैठा हुआ है। काफी अंधेरा है यानि रात का समय हुआ है जहां अचानक एक लड़का घुमते फिरते आकर बैठ जाता है और वो अपने मोबाइल में लगा हुआ है आपको लग रहा होगा कि इसमे क्‍या खास है लेकिन जब ध्‍यान से देखेंगे तो पता चल रहा है कि युवक के आगे की तरफ एक आकृति साफ नजर आ रही है।

स्टेशन में बैठे युवक के इतने करीब अँधेरे में नजर आ रही यह आकृति चौंका देने वाली है। वीडियो में हैरान करने वाली बात यह है कि इस बीच युवक ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं की। दरअसल वो मोबाइल में इतना ज्‍यादा मशगुल था कि उसने अपने आस पास ध्‍यान ही नहीं दिया कि क्‍या हो रहा है। ऐसे तो सामान्‍य तौर पर वीडियो देखने पर यही लगता है कि वो लड़का अपने मोबाइल मे लगा है लेकिन जब ध्‍यान से देखा गया तो मालूम पड़ा कि एेसा नहीं है। ये हम ऐसे ही नहीं कह रहे हैं आप खुद एक बार इस वीडियो को ध्‍यान से देखेंगे तो आपको आभास होगा। इस वीडियो के दिखाने का मकसद ये नहीं है कि हम आपसे कह रहे हैं कि आप इन भूत प्रेत जैसी बातों पर विश्‍वास ही करें लेकिन आप इसे देख तो सकते ही हैं।

Leave a Reply

loading...
Top
loading...