You are here
Home > अभी अभी > बेटे के उम्र के लड़के के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी आंटी तभी
loading...
loading...

बेटे के उम्र के लड़के के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी आंटी तभी

बेटे के उम्र के लड़के के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी महिला, घरवालों ने रंगे हाथ पकड़ा , पटना में 36 साल की शादीशुदा और चार बच्चों की मां, प्रेमिका और 19 साल का प्रेमी और दोनों के अजब प्यार की गजब कहानी सुनकर सभी हैरान हैं। लोगों को यह बात तब पता चली जब आधी रात को दोनों को बंद कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा।
लोगों ने आधी रात में ही प्रेमी की जमकर पिटाई की जिससे उसका सिर भी फूट गया, इतना ही नहीं उसे रातभर बिजली के खंभे से बांधकर रखा। वहीं महिला की भी लोगों ने जमकर पिटाई की। सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। युवक पर महिला के घरवालों ने रेप का आरोप लगाकर एफआइआर दर्ज करा दी है।

थाने में युवक ने बताया कि महिला से उसका तीन माह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला की उम्र करीब 36 साल है और युवक 19 साल का है। नौ साल पहले महिला की शादी हुई थी। उसके चार बच्चे हैं, जबकि युवक की अभी शादी नहीं हुई है। युवक का नाम राज कुमार तांती है, जो पास के ही गांव छोटी धनकर (सबौर) का रहने वाला है।
आरोपी युवक डीजे का काम करता है। उसका कहना है कि महिला से उसकी फोन पर बात होती थी। गाना डाउनलोडिंग के दौरान उसका नंबर महिला को मिला। इसके बाद उसने पहली बार उसे फोन किया था। इसके बाद जान-पहचान बढ़ी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे।

युवक के मुताबिक, महिला को उसका पति अक्सर पीटता है। उसका इलाज तक नहीं कराया जाता है। मुझे फोन कर महिला ने कहा कि उसे इलाज के लिए पांच हजार रुपए चाहिए। वह पैसे लेकर रात में महिला के घर गया था। इसी दौरान महिला के ससुर ने दोनों को देख लिया। युवक ने महिला के पति, ससुर समेत अन्य ग्रामीणों पर पोल से बांध कर मारपीट का आरोप लगाया है।
वहीं महिला का कहना है कि वह राजकुमार से प्यार करती है। लेकिन चार बच्चों के कारण युवक से शादी नहीं कर सकती है। जबकि युवक, महिला से शादी करने को तैयार है। महिला ने कहा कि ससुराल में उसे पीटा जाता है। युवक को उसने बुलाया था। युवक ने उसके साथ कुछ गलत नहीं किया।

महिला की मां का कहना है कि उसकी बेटी और युवक के बीच प्रेम की जानकारी हमें थी। लेकिन मेरी बेटी मानने को तैयार नहीं थी। कुछ दिन पहले महिला मायके गई थी तो युवक उसके मायके का चक्कर तक लगाने लगा था। बाइक लेकर युवक महिला को लाने उसके मायके तक चला गया था, जहां उसकी पिटाई भी हुई थी। फिर भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।
घटना लोदीपुर के जिच्छो गांव की है जहां एक विवाहित महिला का अपने से 17 साल छोटे लड़के के साथ प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। अाधी रात को युवक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। ग्रामीणों की मदद से घरवालों ने युवक को रातभर पोल से बांध कर बेरहमी से पीटा। इसमें उसका सिर फूट गया।
वहीं, महिला की भी घरवालों ने जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद सोमवार सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोदीपुर पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा लिया। युवक पर महिला के घरवालों ने रेप का आरोप लगाकर एफआइआर भी दर्ज कराई है।

Leave a Reply

loading...
Top
loading...