बुरी खबर: पिता की मौत की खबर सुनकर वनडे सीरीज से बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी, 

इन दिनों न्यूजीलैंड की सरजमीं पर न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दौर चल रहा है। मेहमान वेस्टइंडीज की टीम को न्यूजीलैंड ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में करारी मात देते हुए टेस्ट सीरीज को तो 2-0 से जीत लिया है। टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद 20 दिसंबर से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली शुरू होने जा रही है लेकिन इस वनडे सीरीज से पहले न्यूजीलैंड की टीम को अपने एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी की सेवाएं नहीं मिल पाएगी।

पिता के निधन के चलते कोलिन डी ग्रैंडहोम वनडे सीरीज से हटे

न्यूजीलैंड के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी कोलिन डी ग्रैंडहोम के पिता का निधन हो गया है। ग्रैंडहोम के पिता के निधन के चलते वो 20 दिसंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से हट गए हैं। इससे पहले ही न्यूजीलैंड की टीम ने कुछ खिलाड़ियों को पहले से वनडे सीरीज के लिए आराम दिया है, लेकिन अब कोलिन डी ग्रैंडहोम भी न्यूजीलैंड के लिए इस वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं बन सकेंगे।

अपने पिता के निधन के चलते ग्रैंडहोम लौटे अपने वतन

जिम्बाब्वे मूल के ऑलराउंडर खिलाड़ी कोलिन डी ग्रैंडहोम न्यूजीलैंड के लिए खेलते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद और वनडे सीरीज से बिल्कुल ठीक पहले उनको अपने पिता के निधन की खबर मिली।

ग्रैंडहोम को अपने पिता के निधन की खबर मिलते ही वो जिम्बाब्वे लौट गए हैं। कोलिन डी ग्रैंडहोम को मिली इस दुर्भाग्यपूर्ण खबर के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी अपनी ओर से इस बात को लेकर दुःख जताया।

कोलिन डी ग्रैंडहोम के नहीं खेलने से न्यूजीलैंड की टीम को लगा बड़ा झटका

न्यूजीलैंड की टीम के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए कई मुख्य खिलाड़ी नहीं है जिसमें कप्तान केन विलियम्सन पहले वनडे मैच के बाद उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऐसे में ऑलराउंड खिलाड़ी कोलिन डी ग्रैंडहोम के कंधो पर बड़ी जिम्मेदारी थी। कोलिन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था उससे परले भारत के दौरे पर भी कोलिन का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा था।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि

“ये जाहिर तौर पर कोलिन और उनके परिवार के लिए दुःख की खबर है। हम सभी इस समय के बारे में सोच रहे हैं। अभी तो सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि कोलिन अपने परिवार के साथ हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *