You are here
Home > bollywood > ‘बालिका वधू’ की भोली सी सुगना अब दिखने लगी है इतनी हॉट ,देख नज़र नहीं हटा पाएंगे
loading...
loading...

‘बालिका वधू’ की भोली सी सुगना अब दिखने लगी है इतनी हॉट ,देख नज़र नहीं हटा पाएंगे

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले कई ऐसे धारावाहिक है जो इतने लोकप्रिय हुए है जिनके बाद उस शो के एक एक किरदार लोगों को आज भी याद है और बालिका वधु’ भी उन्ही शोज में से एक है, जिन्हें बरसों तक याद किया जाता है। इस शो ने 2008 से 2016, यानी पूरे 9 साल तक दर्शकों का मनोरंजन किया है।

कुछ ऐसे लोग भी हैं जो पूरे नौ सालों तक ‘बालिका वधू’ के फैन रहे हैं। उन्होंने इसके सारे एपिसोड्स बहुत ही शिद्दत से देखे हैं। ‘बालिका वधू’ इसमें काम करने वाले एक्टर्स के लिए बड़ा प्लेटफार्म साबित हुआ। जिनमें अविका गौर, प्रत्युषा बनर्जी, शशांक व्यास और सृति झा जैसे नाम शामिल हैं।

यदि आप भी ‘बालिका वधु’ के फैन रहे हैं तो आपको आनंदी की ननद सुगना तो याद ही होगी। शो में सुगना बहुत ही सिंपल लुक में नजर आती थीं और , जो अपनी दादी सा की एक आवाज में कांप जाती थी। लेकिन असल जिन्दगी में विभा काफी बोल्ड है ये हम नहीं बल्कि उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीरें बोल रही हैं। यदि आप सुगना यानी विभा आनंद की ताजा तस्वीरों पर नजर डालेंगे तो एक पल के लिए भरोसा नहीं कर पाएंगे कि ये वही सुगना हैं जो सीरियल में एक लंबा सा घूंघट लिए नजर आती थीं। विभा रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं।

सरल शब्दों में विभा की ऑफ स्क्रीन झलक एक पल के लिए आपको भी चौंका सकती है। अगर यकीन नहीं तो आप खुद देख लीजिए।शो में सुगना का अपने पति के साथ रिश्ता कुछ-कुछ आनंदी और जग्या के रिश्ते जैसा ही था। हालांकि शो में सुगना बिल्कुल सीधी-सादी लड़की के किरदार में नजर आती थीं।

बालिका वधु के बाद विभा ने ‘संस्कार लक्ष्मी’, ‘महाभारत’, ‘बेगुसराई’ जैसे शोज में भी काम किया। इन सभी शोज में भी वो ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आई थीं।दर्शकों ने आखिर बार विभा को बेगूसराय’ सीरियल में देखा था इस शो में श्वेता तिवारी मुख्य भूमिका में थी।

विभा टीवी शो के अलावा फिल्म में भी लक आजमा चुकी हैं। वे साल 2010 में फिल्म ‘इसी लाइफ में’ नजर आई थीं।कोई शक नहीं कि विभा इन तस्वीरों में काफी हॉट नजर आ रही हैं बता दें, विभा ने टीवी की दुनिया में कदम वर्ष 2008 में शो बालिका वधु से रखा था, और उन्हें इस शो में सुगना की भूमिका से काफी प्रसिद्धि भी मिली थी।

बता दे टेलीविजन के इस धारावाहिक ‘बालिका वधू’ के हिंदी टेलीविजन जगत का सबसे लंबे समय तक चलने वाला धारावाहिक के रूप में भी जाना जाता है| सामाजिक मुद्दों को दर्शाता यह धारावाहिक ने आपने पूरे 2,000 एपिसोड पूरे कर लिया है इसलिए अब इसका नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी शामिल हो चूका है |


मूल रूप से बाल विवाह जैसे सामाजिक मुद्दों पर आधारित इस धारावाहिक में एक बालिका वधू आनंदी के जीवन के उतार-चढ़ाव को दर्शाया गया है. अपने जीवन के अनुभवों से सीख लेती आनंदी समाज की पिछड़ी सोच वाले लोगों और परंपराओं के खिलाफ संघर्ष करती है और अब इस धारावाहिक की कहानी आनंदी की बेटी नंदिनी पर केंद्रित है, जो स्वयं बाल विवाह का शिकार रही.

Leave a Reply

loading...
Top
loading...