You are here
Home > अभी अभी > बस की पिछली सीट पर इस हालत में बैठा था युवक, टिकट काटने पहुंचे कंडक्टर ने देखा तो उड़ गए होश
loading...
loading...

बस की पिछली सीट पर इस हालत में बैठा था युवक, टिकट काटने पहुंचे कंडक्टर ने देखा तो उड़ गए होश

बस या ट्रेन में अक्सर ऐसे लोग मिल जाते हैं जो बिना टिकट ही सवारी करना पसंद करते हैं. कुछ मजबूर होते हैं तो कई लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें लाइफ में रिस्क लेना पसंद होता है. भारत की राजधानी दिल्ली की डीटीसी बसों में आपको रोजाना कई ऐसे यात्री मिल जाएंगे जो बिना टिकट ही यात्रा करते हैं और पकड़े जाने पर बहानेबाजी करने लगते हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसे ही एक खबर बताने जा रहे हैं जहां एक युवक बिना टिकट के कर रहा था सफऱ तो कंडक्टर गया टिकट काटने लेकिन वहां पहले से हो रखा था कुछ ऐसा जिसे देखकर होश उड़ गए सबके,तो आइये जानते हं पूरा मामला.

आपको बता दें कि आज हम उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की बात कर रहे हैं जहां भैंसाली बस स्टैंड से मेरठ-बड़ौत रूट पर चलने वाली एक रोडवेज बस में सोमवार को एक युवक ने चलती बस में जहर खाकर जान दे दी. बस परिचालक टिकट काटने के लिए गया तब युवक सीट के नीचे बेहोश पड़ा था उसके मुंह से झाग निकल रही थी.

परिचालक ने बस में मौजूद अन्य सवारियों की मदद से युवक को इलाज के लिए रोहटा स्थित सीएचसी ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही युवक के पास से बरामद मोबाइल की मदद से युवक के परिजनों तथा रिश्तेदारों को घटना की सूचना दी.

आपको बता दें कि गांव गोला थाना बुढ़ाना जिला मुज्जफरनगर निवासी अनिल पुत्र सतपाल सोमवार की शाम करीब चार बजे रोहटा बाईपास से बड़ौत जाने वाली रोडवेज बस में बैठ गया. सभी यात्रियों ने अपने अपने टिकट ले लिए लेकिन अनिल ने टिकट नहीं लिया था. जिसके चलते परिचालक रोहटा क्षेत्र के गांव पूठ में टिकट लेने के लिए बस में सबसे पीछे बैठे अनिल के पास गया तो अनिल बेहोशी की हालत में सीट के नीचे पड़ा था. अनिल के मुंह से झाग भी आ रही थी अनिल को बेहोश देखकर बस में मौजूद अन्य सवारियों में हलचल मच गई.

Leave a Reply

loading...
Top
loading...