बंद कमरे में नाना पाटेकर के साथ पकड़ी गई थी ये एक्ट्रेस, जानें क्या हुआ था उसके बाद..

1991 में आई फिल्म ‘सौदागर’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मनीषा कोइराला 47 साल की हो चुकी हैं। 16 अगस्त, 1970 को जन्मीं मनीषा का कभी खुद से 20 साल बड़े नाना पाटेकर के साथ अफेयर काफी सुर्खियों में था। हालांकि, दोनों के रिलेशन में उस वक्त दरार आ गई, जब मनीषा ने नाना पाटेकर को आयशा जुल्का के साथ बंद कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद मनीषा ने ना सिर्फ नाना को खरी-खोटी सुनाई, बल्कि आयशा को भी काफी लताड़ लगाई थी। बता दें कि नाना और मनीषा फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ के दौरान करीब आए थे। 


आ गई थी मारपीट तक की नौबत…

 
 नाना के साथ आयशा को देखकर मनीषा कोइराला ने दोनों को खूब भला-बुरा कहा। इससे बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक जा पहुंची थी। 
हालांकि, उस वक्त तो नाना ने किसी तरह मनीषा को समझा-बुझाकर मना लिया। लेकिन इसके बाद मनीषा ने उनसे उनकी पत्नी (नीलकांति) को तलाक देकर शादी करने की बात कही। 
 नाना और आयशा को साथ देखकर मनीषा का दिल पहले ही टूट चुका था। दूसरी ओर, नाना अपनी पत्नी को तलाक देने के मूड में भी नहीं थे। फाइनली मनीषा ने नाना की लाइफ से दूर होने का फैसला कर लिया। 


बता दें कि इस मामले के बाद मनीषा ने ना सिर्फ नाना को खरी-खोटी सुनाई, बल्कि आयशा को भी काफी लताड़ लगाई थी। फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ के दौरान नाना के साथ करीब आने वाली मनीषा ने नाना के साथ आयशा को देखकर दोनों को खूब भला-बुरा कहा। इस दौरान बात इतनी बढ़ गई थी कि नौबत मारपीट तक जा पहुंची थी।


बेशक उस वक्त तो नाना ने किसी तरह ही मनीषा को समझा-बुझाकर मना लिया। मगर इसके बाद मनीषा ने उनसे उनकी पत्नी (नीलकांति) को तलाक देकर शादी करने की बात कही। लेकिन नाना अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए तैयार नहीं थे। इस वजह से ये त्रिकोण प्यार जल्द ही खत्म हो गया और तीनों जीवन में आगे बढ़ गये।



इसके साथ ही बता दें कि बॉलीवुड में 90s के दौर की टॉप और खूबसूरत अभिनेत्री में से एक नाम आयशा जुल्का का ने अपने समय अपने बोल्ड सीन देकर बॉलीवुड में एक ख़ास पहचान बनाई थी। बता दें कि वे एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं, मगर इस बार उन्हें ग्लैमरस रोल नहीं, बल्कि मां का रोल करना होगा।



वहीं अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फ़िलहाल अभिनेत्री आयशा फिल्म ‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री इशिता चौहान की मां का रोल प्ले करेंगी। अपने फ़िल्मी कैरिएर में बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा जुल्का ने अपने शुरूआती दौर में कई हिट फ़िल्में दी हैं। इसलिए अब देखना होगा कि उनकी वापसी कैसी रहती है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *