You are here
Home > अभी अभी > फिल्म अभिनेत्री मेघना नायडू का फूटा दर्द कहा “मैं तो उन्हें किरायेदार समझ रही थी मगर उन लोगों ने मेरे साथ…”
loading...
loading...

फिल्म अभिनेत्री मेघना नायडू का फूटा दर्द कहा “मैं तो उन्हें किरायेदार समझ रही थी मगर उन लोगों ने मेरे साथ…”

‘कलियों का चमन जब खिलता है गाना तो सभी ने सुना होगा. इस गाने के बाद से ही इस गाने से फेम पाने वालीं एक्ट्रेस मेघना नायडू भी आप सभी को बखूबी याद होंगी. इस गाने से ही मेघना ने इतने साए लोगों के दिलों को चुरा लिया था कि हर कोई उनकी ख़ूबसूरती की बात करता दिखता था. खैर काफी समय से सुर्ख़ियों से दूर रही मेघना एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गयी हैं वो भी अपनी खूबसूरती की वजह से नहीं बल्कि अपनी आपबीती की वजह से. जी हाँ मेघना नायडू ने खुद हाल ही में अपनी एक आपबीती फेसबुक बयां की है जिसमें उन्होंने पिछले दिनों अपने साथ हुई धोखाधड़ी के बारे में बताया है.

मेघना ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखते हुए बताया है कि उन्होंने अपने गोवा वाले घर पर किराएदार रखे हुए थे. इन किराएदारों ने मेघना नायडू को उनके घर का किराया नहीं दिया और बिना किराया दिए ही ये लोग वहां से रफूचक्कर भी हो गए. मेघना आगे बताती हैं कि उनके गोवा वाले घर के केयरटेकर ने दो लोगों को मकान किराय पर दिया था, इन लोगों ने पहले खुद को कपल बताया था और यह कहा था कि वे लोग मुंबई के रहने वाले हैं और न्यूजीलैंड में काम करते हैं.

वहीं अब जो बात हम आपको बताने जा रहे हैं वो आपको और भी ज्यादा हैरान कर देगी जी हाँ आज हम जब भी किसी किरायेदार को अपने यहाँ रखते हैं तो हम भी उनसे आईडी प्रूफ मांगते हैं. ठीक इसी तरह मेघना के केयरटेकर ने भी आईडी प्रूफ माँगा था जिसके लिए इस कपल ने अपना आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस भी दिखाया था, लेकिन वह फर्जी निकला. मेघना की पोस्ट में आप यही नहीं पढ़ेंगे बल्कि आप देखेंगे कि उन्होंने कुछ ऐसा भी लिखा है जिसे पढ़कर आपको भी हंसी आ जाएगी.

जी हाँ मेघना ने अपने लंबे चौड़े पोस्ट में लिखा कि इन लोगों ने न तो मेरा किराया दिया बल्कि उल्टा ये लोग मेरे घर में रखा सामान भी उड़ा कर ले गए. सामान में कुछ कपड़े, जूते और स्पीकर्स शामिल हैं. इतना ही नहीं इन चोरों ने घर में रखे अंडरगार्मेंट्स और जुराबें तक नहीं छोड़े. मेघना ने अपने पोस्ट में इतना सब कुछ लिखने के साथ-साथ उन चोरों की तस्वीरें भी शेयर की हैं. मेघना लिखती हैं , ‘यह फोटो मेरे केयरटेकर द्वारा ली गई थी. इस तस्वीर में उनकी बेटी भी उनके साथ है. ..और तो और उल्टे हाथ में जो औरत खड़ी है तस्वीर में उसने मेरा टॉप पहना हुआ है.’ मेघना अपने पोस्ट में लोगों से रिक्वेस्ट करती हैं कि इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर किया जाए.

Leave a Reply

loading...
Top
loading...