पूर्व राष्ट्रपति ने मारा  सरेआम तमाचा माँ बेटे को दिखाई औकात

जो बात हर हिंदू पहले से ही जानता था उस बात पर पूर्व राष्ट्रपति कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रणब मुखर्जी ने भी मुहर लगा दी कांग्रेस एक हिंदू विरोधी पार्टी है सोनिया गांधी राहुल गांधी हिंदू विरोधी यही वजह है कांग्रेस राज में हिंदुओं के ऊपर अत्याचार किए गए और हिंदू आतंकवाद की नई परिभाषा गढ़ी गई वह हिंदू मूर्ख है जो आज भी कांग्रेस का समर्थन करते हैं।

सोशल मीडिया के ऊपर 2014 लोकसभा चुनावों से पहले ही यह बात बहुत ज्यादा उठी थी कांग्रेस की नीतियों को देखते हुए कि कांग्रेस एक हिंदू विरोधी पार्टी है सोनिया गांधी हिंदू विरोधी है और उन्होंने अपने शासनकाल में हिंदुओं के ऊपर जुल्म ढाए साध्वी प्रज्ञा और कर्नल पुरोहित उसके जीते-जागते उदाहरण है मोदी राज में वह निर्दोष साबित हुए जमानत पर जेल से बाहर आए और उन्होंने खुद सोनिया गांधी से लेकर पूरी कांग्रेस की पोल खोल कर रख दी थी।

लेकिन इस बात का खुलासा पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की किताब The Coalition Years में भी हुआ है कि सोनिया गांधी के अध्यक्ष रहते कांग्रेस की नीतियां हिंदू विरोधी रही हैं.कांग्रेस की सरकार के दौरान ऐसे कई काम किए गए जो सहिष्णु हिंदुओं को आतंकवादी और बलात्कारी बताने की कोशिश की गई। ईसाई मिशनरियों और मुस्लिम कट्टरपंथियों को बढ़ावा देने के लिए हिंदुओं को बार-बार कठघरे में खड़ा किया जाता रहा। सबसे खास यह कि इन कुत्सित कोशिशों की नायिका रहीं हैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी.


आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रणब मुखर्जी ने अपनी किताब में बहुत बड़ा खुलासा किया है उन्होंने कहा कि कि किस तरह से सोनिया गांधी के नेतृत्व में हिंदुओं को जानबूझकर फसाया गया एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि नवंबर 2004 में कांग्रेस के सत्ता में आने के कुछ महीने के भीतर ही दिवाली वाले दिन शंकराचार्य सरस्वती को एक हत्या के केस में गिरफ्तार करवाया गया था और आपको बता दें कि इस वक्त गिरफ्तारी हुई थी तब वह 2500 साल से चली आ रही त्रिकाल पूजा की तैयारी कर रहे थे। 20 तारीख के बाद कांग्रेस की पुलिस ने फोन पर अश्लील सीडी देखने और छेड़खानी जैसे दूसरे जिन्होंने आरोप लगाए थे हालांकि बाद में यह आरोप सिद्ध नहीं हो पाए थे।

अब दूसरी तरफ प्रणब मुखर्जी ने इस नए मुद्दे पर भी कांग्रेस पर करारा बार किया है निचे दी गयी वीडियो को ध्यान से देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *