नदिया के पार फिल्म के इस अभिनेता की बेटी है इतनी हॉट, देखें तस्वीरें

साल 1992 में बनी बॉलीवुड फिल्म नदिया के पार में चंदन का किरदार निभाने वाला यह अभिनेता आप सभी को याद होगा. इस अभिनेता का असली नाम सचिन पिलगोंकार है। 


आपको बता दें कि इस फिल्म को भारत में बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक माना जाता है. इस फिल्म में हिंदी भाषा के साथ साथ अवधि और भोजपुरी भाषा का भी प्रयोग किया गया था। साल 1994 में बनी बॉलीवुड फिल्म हम आपके हैं कौन सी फिल्म की रिमेक थी।


बता दे कि सचिन का जन्म 17 अगस्त 1957 को बॉम्बे ( वर्तमान मुंबई) में हुआ था। सचिन एक अभिनेता, फिल्म डायरेक्टर, निर्माता और गायक भी है। सचिन को उनके एक्टिंग करियर का पहला ब्रेक साल 1962 में मराठी फिल्म माझा मार्ग एकला से मिला था। 


सचिन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन इस अभिनेता को उनके एक्टिंग करके रखा सबसे बड़ा पर 1 साल 1982 में नदिया के पार से मिला था। इस फिल्म ने सचिन को भारत में बड़ी पहचान दिलाई थी।


सचिन ने साल 1985 में बॉलीवुड अभिनेत्री सुप्रिया से शादी की। सचिन और सुप्रिया की एक बेटी भी है जिसका नाम श्रिया पिलगाओंकर है जिनका जन्म सन 1989 में हुआ। 


श्रिया भी एक बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है। मात्र 5 वर्ष की उम्र में ही श्रिया ने टीवी सीरियल तू तू मैं मैं में काम करना आरंभ कर दिया था। श्रिया को साल 2016 की बॉलीवुड फिल्म ”फैन” में शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला।


दोस्तों आपके अनुसार क्या श्रिया को बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में लीड अभिनेत्री के रूप में काम मिलना चाहिए हमें कमेंट करके जरूर बताएं। अगर आपको हमारी ये खबर पसंद आई हो तो लाइक और शेयर करें| 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *