देश के पूर्व राष्ट्रपति से थे इस महिला के संबंध, जहां मिलते वहीं सेक्स कर लेते

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन काफी रसिक मिजाज रहे हैं। उनका नाम जेन‍िफर फ्लावर्स से भी जुड़ चुका है साथ ही पॉला जोन्स नाम की एक महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगा दिया।

वहीं, मोनिका लेविंस्की के साथ उनके संबंधों ने पूरी दुनिया में काफी सुर्खियां बटोरीं। शुरू में तो क्लिंटन ने मोनिका से अपने संबंधों को पूरी तरह नकार दिया था, लेकिन बाद उन्होंने स्वीकार कर लिया कि उनका व्हाइट हाउस की इस 22 वर्षीय सेकेट्री के साथ रिश्ता था। इस मामले में बिल को महाभियोग का भी सामना करना पड़ा था। मोनिका ने कहा था कि पूर्व राष्ट्रपति जहां भी मिलते उनसे सेक्स करते थे।

हालांकि उस समय यह मामला पूरी तरह शांत हो गया था, लेकिन अमेरिका को हिलाने वाले इस स्कैंडल का जिन्न करीब 15 साल बाद एक बार फिर सामने आ गया है। इस टेप में मोनिका के वे सेक्सी संदेश हैं, जो उसने क्लिंटन को भेजे थे। यह रिकॉर्डिंग 3 मिनट 47 सेकंड की है।

इस केस की सुनवाई पूरी होने के बाद सभी सबूत नष्ट कर दिए गए थे। खुद मोनिका ने भी उस समय कहा था कि उनके और बिल के प्यार के सारे सबूत मिटा दिए गए हैं।

 …लेकिन अइस ऑडियो टेप का निश्चित ही आश्चर्यचकित करने वाला था, वह भी जब बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन आने वाले समय में अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के सपने संजो रही थीं।    

इस बारे में यह भी कहा जा रहा है कि टेप का खुलासा खुद मोनिका लेविंस्की की रणनीति का हिस्सा हो सकता है। क्योंकि पिछले काफी समय से वे नैपथ्य में हैं और सार्वजनिक जीवन में आने के लिए छटपटा रही हैं। …और इससे अच्छा तरीका उनके लिए कोई और हो भी नहीं सकता। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *