दिया और बाती की मशहूर टीवी एक्ट्रेस बनी कपिल की दुल्हनिया, आठ साल से चल रहा था इनका अफेयर

 सीरियल दिया और बाती की एक्ट्रेस पूजा सिंह ने अपने आठ साल के लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप के बाद अपने बॉयफ्रेंड कपिल छत्तानी से शादी कर ली है। आपको बता दें की पूजा की मुलकात कपिल से 8 साल पहले पुणे में एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी और कुछ ही दिनों के मुलाकात के बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार होगया था। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार पूजा के पति कपिल पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और टोरंटो में कार्यरत हैं।

ख़बरों की माने तो शादी के बाद पूजा भी अपने पति के संग टोरंटो में शिफ्ट हो सकती है और टीवी जगत से अलविदा ले सकती हैं हालाँकि इस बात पर अभी पूजा सिंह के तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है। 

पूजा ने मीडिया को जो सिर्फ अपने शादी सेरेमनी की जानकारी दी थी जो की बेहद अच्छी बात है। पूजा और कपिल के रिश्ते की गहराई इस बात से ही आंकी जा सकती है की दोनों ने एक दूसरे का आठ सालों तक इंतजार किया और उसके बाद जाकर अब दोनों एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध रहे हैं।

पूजा व कपिल एक दूसरे को लगबग आठ सालो से डेट कर रहे थे।  मशहूर सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में सपोर्टटिव किरदार से पहचान बनाने वाली पूजा सिंह की शादी 5 दिसंबर को जमशेदपुर में हुई है वहीं रिसेप्शन का कार्यक्रम अगले दिन 6 दिसंबर पूजा के घर में हुआ है। वहीं ख़बर ये भी है कि शादी के बाद पूजा अपने पति के संग टोरंटो में शिफ्ट हो सकती है और ग्लैमर जगत को अलविदा कह सकती है हालांकि अभी इस बारे में पूजा सिंह ने कुछ नही कहा है।

आपको बता दें की पूजा सिंह ने अपनी शादी के तमाम रस्मों की तस्वीरें अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया के जरिये शेयर की है। 

पूजा ने सबसे पहले अपनी हल्दी के रस्म की तस्वीर शेयर की जिसमे वो पीले रंग की साड़ी में बेहद ख़ूबसूरत नजर आ रही थी। हल्दी के इस फंक्शन में पूजा और कपिल के परिवार के अलावा दोनों के कुछ करीबी मित्र भी शामिल हुए थे। इसके अलावा पूजा ने अपनी मेहँदी और शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की, शादी के मेहरून रंग के लहंगे में पूजा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी।

आपको बता दें की पूजा को आखरी बार कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल दिल से दिल तक में देखा गया था जिसमे वो सिद्दार्थ और रेशमी देसाई के संग नजर आयी थी। पूजा ने दिया और बाती से पहले भी कई सीरियल में काम किये थे आज वो शिव जगत की एक जानी पहचानी हस्ती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *