दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती के आगे कोई भी नहीं टिक पाएगा, जरूर देखें

दिनेश ने सितंबर 2004 में नाइटवेज़ चैलेंज में लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पहली एकदिवसीय मैचों में माइकल वचन के 150 रन और 11 कैच और 1 स्टंपिंग के साथ 13 मैचों में खेले हैं। इसके कुछ ही समय बाद दिनेश ने ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों की शुरुआत की नवंबर 2004 में, और उसके बाद से 11 टेस्ट मैचों में 346 रन बनाये गए हैं और उन्होंने 4 स्टंपिंग के साथ 34 कैच खेले हैं।


दिनेश कार्तिक पहले बचपन की प्रेमिका निकिता वंजारा से शादी कर चुके थे, जब वह सिर्फ 23 वर्ष के थे। उन्होंने पहली बार 2008 में चेन्नई मैराथन में भारतीय स्क्वाश सनसनी, दीपिका रेबेका पल्लीकल से मुलाकात की।


 वापस, दीपिका केवल एक 17 साल की लड़की थी, और केवल जब वे 2013 में फिर से मुलाकात की तो उन्होंने एक कॉर्ड को मारा। चेन्नई में एक जिम में एक साथ प्रशिक्षण के दौरान वे मित्र बन गए।


जब दीपिका भौतिक प्रशिक्षण के एक हफ्ते के लिए लीड्स गए, दिनेश ने उसमें शामिल हो गए और ऐसा तब हुआ जब उनकी दोस्ती प्रेम में हुई थी। दिनेश हालांकि इस सवाल का इंतजार करते थे कि जब तक इंग्लैंड में उनकी नौकरी नहीं हुई तब तक सवाल पॉपुल किया जाए। 


इंग्लैंड में 2013 में आईसीसी चैंपियन ट्राफी जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के साथ दिनेश और दीपिका ने मनाया और जून 2013 में इन समारोहों के दौरान उन्होंने उससे शादी करने के लिए कहा। 


वे नवंबर 2013 में व्यस्त हुए और अगस्त 2015 में उनकी शादी हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *