You are here
Home > अभी अभी > जब इस पुलिस वाले ने रोक दिया राष्ट्रपति का काफिला और उसके बाद जो हुआ –
loading...
loading...

जब इस पुलिस वाले ने रोक दिया राष्ट्रपति का काफिला और उसके बाद जो हुआ –

नई दिल्ली: जहां एक तरफ पुलिसवाले नेताओं की चापलूसी करने में लगे दिखाई देते हैं वहीं कई पुलिसवाले ऐसे हैं जो आम जनता की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वहीं बेंगलुरु के त्रिनिटी मंडल में तैनात पुलिस अधिकारी एमएल निजलिंगप्पा ने ऐसा काम किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

इस इलाके से राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का काफिला गुजरना था। राष्ट्रपति मेट्रो की ग्रीन लाइन का उद्घाटन करने के लिए शहर आए थे। खबरों के मुताबिक, राष्ट्रपति का काफिला राजभवन की ओर बढ़ रहा था कि तभी सब इंस्पेक्टर ने एचएएल के नजदीक स्थित एक प्राइवेट अस्पताल जाने के लिए एम्बुलेंस को ट्रैफिक में फंसे देखा।सब इंस्पेक्टर ने चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक को जरूरी दिशा दी और यह सुनिश्चित कराया कि एम्बुलेंस ट्रैफिक में बिना फंसे गंतव्य के लिए रवाना हो जाए। बेंगलुरु शहर के डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस-ट्रैफिक ईस्ट डिविजन अभय गोयल ने  अफसर की तारीफ की|

निजलिंगप्पा के लिए इनाम की घोषणा

निजलिंगप्पा ने इस घटना के बाद लोगों का दिल जीत लिया है क्योंकि वीआईपी कल्चर के चलते अमूमन इस देश में इस तरह की अनोखी घटनाएं कम ही होती है। बेंगलुरू पुलिस ने दिल जीतने वाले इस काम के लिए यातायात पुलिस उप निरीक्षक एम.एल. निजलिंगप्पा के लिए इनाम की घोषणा की है।

देखें विडियो –

Leave a Reply

loading...
Top
loading...