You are here
Home > bollywood > ‘चाची 420’ की यह बच्ची याद है आपको, अब दिखने लगी है बेहद ही बोल्ड
loading...
loading...

‘चाची 420’ की यह बच्ची याद है आपको, अब दिखने लगी है बेहद ही बोल्ड

वैसे तो बॉलीवुड में काफी फॅमिली ड्रामा फिल्मे आयी और गयी और गयी लेकिन कुछ ऐसी फिल्मे भी हैं जिन्हने हर किसी के दिल में अपनी जगह बनाई हैं ।कुछ ऐसी ही कमल हसन की मज़ेदार फॅमलि ड्रामा फिल्म थी ‘चाची 420’ ।ये फिल्म तो आप सभी ने बहुत बार देखि होगी ।फिल्म में तब्बू और अमरीश पूरी ने भी मुख्य भूमिका निभायी थी और फिल्म में कमल हासन ने अपनी बेहतरीन स्टिंग से सभी का मनोरंजन किया था लेकिन इन सब के अलावा फिल्म में एक प्यारी बच्ची भी थी जिसने अपनी प्यारी एक्टिंग से सभी का दिल जित लिया था । जी हाँ दोस्तों फिल्म में जो छोटी बच्ची थी वो कोई नहीं बल्कि दंगल गर्ल फातिमा सना शेख थी ।बता दे की इन्होने फिल्म में तब्बू और कमल हैं की बेटी भारती की भूमिका निभाई थी।

लेकिन अब वह बच्ची काफी बड़ी हो गयी हैं और बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हो गयी हैं ।फातिमा ने आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल ‘ में बहुत ही बेहतरीन किरदार निभाया था ।

जैसे के आप अभी को मालुम हैं की फिल्म ‘दंगल ‘ में फातिमा ने रेसलर गेता फोगाट की भूमिका निभाई थी ।इस रूल के लिए फातिमा ने कड़ी म्हणत की थी अंत में उनकी म्हणत रंग भी लायी थी ।

वैसे आप की जानकारी के लिए बता दे की इस फिल्म से पहले भी फातिमा ने बड़ी स्क्रीन पर काम किया हैं जी हां इन्होने बॉलीवुड फिल्म ‘तहान’, ‘बिट्टू बॉस’ और ‘आकाश वाणी’ में भी अपनी बेहतरीन भूमिका निभाई थी यहाँ तक की इन्होने टीवी शोज ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही किजो’ में भी काम किया हैं लेकिन शायद ही किसी ने उन्हें पहचाना होगा।

वैसे इन दिनों फातिमा अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में काफी बीजी चल रही हैं ।फिल्म में फातिमा बॉलीवुड के बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ दिखाई देने वाली हैं जी हाँ इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन ।हमें उम्मीद है यह फिल्म बाॅलीवूड में उन्हें सूपर स्टार बनने में मदद करेगी

Leave a Reply

loading...
Top
loading...