गोविंदा की बेटी है बला की खूबसूरत, तस्वीरें बना देंगी आपको दीवाना

165 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले गोविंदा ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग ही मुकाम हासिल किया है। 21 सितंबर 1963 को मुंबई में जन्म लेने वाले गोविंदा का पूरा नाम गोविंदा आहूजा है।


 गोविंदा ने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों को अपना फैंस बना लिया था। गोविंदा को बेहतरीन अदाकारी के लिए 12 बार फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। इनके माता पिता भी बॉलीवुड में काम करते थे।


आज हम अपने इस लेख में गोविंदा की बेटी टीना आहूजा के बारे में बात करेंगे। टीना आहूजा का जन्म 16 जुलाई 1989 को हुआ था। टीना आहूजा बचपन से ही बेहद मासूम और क्यूट दिखने वाली लड़की थीं। 


टीना आहूजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 3 जुलाई 2015 में रिलीज हुई फिल्म सेकेंड हैंड हसबैंड से की थी। इस फिल्म में उनके साथ गिप्पी गरवाल और धर्मेंद्र भी नजर आए थे। इस फिल्म के लिए टीना आहूजा को इमर्जिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया गया था।


 इसके अलावा टीना आहूजा 2017 में जिंदगी का रहस्य 2 फिल्म में पूनम के किरदार में नजर आई थी।

टीना आहूजा को बॉलीवुड में सिर्फ और सिर्फ एक ऐसी फिल्म की जरूरत है जो सुपरहिट हो। खूबसूरती में तो इनका कोई जवाब नहीं। 



टीना आहूजा ने लाखों लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना दिया है। आप भी इन तस्वीरों को देखकर टीना आहूजा के दीवाने बन गए होंगे। टीना आहूजा के बारे में आपकी क्या राय है नीचे अपना सुझाव जरुर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *