गुजरात चुनाव के खत्म होते ही कांग्रेस कर बैठी बड़ी भूल, देखिये क्या हुआ 

नई दिल्ली। कांग्रेस के युवराज के सिर पर पार्टी के अध्यक्ष का ताज सज गया। कांग्रेस ने गुजरात में भाजपा को मात देने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा दिया। 


इस सब के बीच गुजरात और हिमाचल के चुनाव परिणाम 18 दिसंबर को आना है। लेकिन इस सब के बीच राहुल गांधी को पार्टी के अध्यक्ष पद पर निर्वाचित कर दिया गया।


इस सब के बीच गुजरात चुनाव में जहां लगातार पीएम मोदी कांग्रेस पर सरदार पटेल की अनदेखी करने का आरोप लगाते रहे वहीं कांग्रेस लगातार पचेल को अपने नेता के तौर पर दिखाने की जुगत में लगी रही।


कांग्रेस के चुनाव प्रचार के दौरान हर मंच पर पार्टी के पोस्टर में सरदार पटेल की फोटो आपको साफ नजर आ सकती है। लेकिन चुनाव खत्म होते हीं कांग्रेस ने उनकी उपेक्षा शुरू कर दी है।


प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कांग्रेस पर सरदार पटेल की अनदेखी के आरोप को सही साबित करते हुए कांग्रेस नेताओं ने बता दिया है कि गुजरात में चुनाव के दौरान उनकी फोटो का इस्तेमाल केवल वोट के लिया किया गया था। जबकि उनपर मोदी द्वारा लगाया गया इल्जाम एकदम सही है।


गुजरात चुनाव खत्म क्या हुआ, कांग्रेस के बैनर से सरदार पटेल गायब हो गए हैं। ऐसे में लोग कांग्रेस की सियासत पर प्रश्न करने लगे हैं कि क्या कांग्रेस हार्दिक पटेल के साथ साजिश कर रही है या फिर पाटीदारों को बेवकूफ बनाने का सीज़न समाप्त हो गया है।


इस मामले पर भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कांग्रेस पार्टी से सरदार पटेल की अनदेखी करने को लेकर सवाल पूछा तो लोगों ने भी जमकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस को कोसना शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *