You are here
Home > खेल जगत > इस खिलाड़ी को ना खरीदकर पछता रही है नीता अंबानी,अब बना आईपीएल का सबसे हिट बल्लेबाज़
loading...
loading...

इस खिलाड़ी को ना खरीदकर पछता रही है नीता अंबानी,अब बना आईपीएल का सबसे हिट बल्लेबाज़

दोस्तों इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें, कि अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को बहुत पसन्‍द किया जा रहा है! वहीं अगर बात की जाये भारत की तो यहां क्रिकेट को लेकर एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलती है! जैसा कि आप लोग अवगत होगें, कि इन दिनों IPL का दौर चल रहा है! आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है, जिसे खरीदने के पश्‍चात उसकी मालकिन नीता अंबानी को काफी अफसोस हो रहा है, कारण जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें!

जैसा की आप सभी लोग जानते है, कि इस बार का IPL बहुत ही विशेषताओं से भरा हुआ है! डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियन शायद ही टॉप 4 में पहुंच पायेगी, ऐसे में मुंबई के हार का प्रमुख कारण इनकी ख़राब बल्लेबाज़ी को बताया जा रहा है! IPL नीलामी में नीता अंबानी की भी एक गलती हुई है, क्योंकि इन्होंने अपने पुराने बल्लेबाज़ को टीम में नहीं ख़रीदा था!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि ये खिलाडी और कोई नहीं बल्कि स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू है! अंबाती रायडू मुंबई में पिछले कही सालों से खेल रहे थे! लेकिन इस बार वो मुंबई में नहीं खेलकर धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग में खेल रहे है! चेन्नई में खेलकर अंबाती रायडू इस बार के सबसे ज्यादा रन बनाए है! ऑरेंज कैप के साथ अभी भी पहले पायदान पर अंबाती रायडू है! अंबाती रायडू ने 7 मैच में 329 रन बनाए है!

आपको बता दें, कि अंबाती रायडू ने अपना फॉर्म अपनी 7 पारियों में 154.46 की स्ट्राइक रेट से शानदार 329 रन बनाए हैं! मुंबई के खिलाफ मैच में भी इन्होंने 35 गेंदों में 47 रन बनाकर आउट हो गए! इनका फॉर्म देखकर नीता अंबानी को भी पछता रही होगी! अंबानी को चेन्नई ने सिर्फ 2 करोड़ में ख़रीदा था, नीता अंबानी ने रायडू पे आखरी बोली 1 करोड़ 90 लाख की लगायी थी! यदि नीता ने अंबाती रायडू को टीम में लिया रहता, तो मुंबई पॉइंट्स टेबल में इतनी नीचे नहीं रहती!

Leave a Reply

loading...
Top
loading...